Disha Patani: दिशा पटानी के चीट डे पर छाया रहा डेसर्ट, यहां देखें तस्वीरें

Disha Patani: दिशा पटानी, जो सख्त डाइट और फिटनेस प्‍लान को फॉलो करती हैं. लेकिन वह मदद नहीं कर सकती है उस एक दिन के इंतजार में रहती हैं, जब वह वो चीजें खा सकें, जो उन्‍हें पसंद हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं उनके 41.4 मिलियन स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग हैं.

Disha Patani: दिशा पटानी के चीट डे पर छाया रहा डेसर्ट, यहां देखें तस्वीरें

दिशा पटानी अपने मिड-वीक चीट डे की कुछ तस्वीरें साझा कीं

खास बातें

  • दिशा पटानी, जो सख्त डाइट और फिटनेस प्‍लान को फॉलो करती हैं.
  • एक्टर उस एक दिन के इंतजार में रहती हैं, जब वह अपनी पसंद की चीजें खा सकें.
  • दिशा के इंस्टाग्राम पर 41.4 मिलियन स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग हैं.

Disha Patani: दिशा पटानी, जो सख्त डाइट और फिटनेस प्‍लान को फॉलो करती हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं उनके 41.4 मिलियन स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग हैं. हालांकि दिशा पटानी, जो सख्त डाइट और फिटनेस प्‍लान को फॉलो करती हैं, लेकिन वह मदद नहीं कर सकती है उस एक दिन के इंतजार में रहती हैं, जब वह वो चीजें खा सकें, जो उन्‍हें पसंद हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने मिड-वीक चीट डे की कुछ तस्वीरें साझा कीं जरा देखो तो:

bdiq3968

दिशा पटानी चीट मील 

jd0bj53o

दिशा पटानी अपने मिड-वीक चीट डे की कुछ तस्वीरें साझा कीं इस दिन दिशा ने खाया ऐसा डेसर्ट, जिसकी तस्‍वीरें देखकर ही आपको मुंह में पानी आ जाएगा और दूसरे पर एक कप स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम. इस बार, उसने रविवार को चीट देने के आदर्श से अलग हो गई और अपने मिड-वीक चीट डे के हिस्से के रूप में कुछ पापी डेसर्ट की कोशिश की.

पहली तस्वीर में, हम पेस्ट्री और बेक्ड गुड़िस को एक दूसरे के ऊपर ढेर कर सकते हैं. स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी और रास्पबेरी से सजाए गए क्रोइसैन, मफिन और टार्ट्स थे. दिशा पटानी की अगली तस्वीर एक डीसेंट चॉकलेट चिप मफिन की थी, दिशा ने इसे कैप्शन दिया, "धोखा शुरू होता है" उसने चॉकलेट ज़ुल्फ़ स्टिक के साथ एक अद्भुत चॉकलेट शेक के एक क्लिक को भी साझा किया. जरा देखो तो:

Winter Weight Loss: अगर आपको भी पसंद है बिरयानी, तो ट्राई करें टेस्टी कीटो पनीर बिरयानी-Recipe Video Inside

alun8cm

दिशा पटानी ने एक प्यारी सी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने मिड-वीक चीट डे की स्टोरी साझा कीं. जिसमें दिखाया गया था कि वह अपने मिड-वीक चीट डे पर इन स्वादिष्ट गुड़िस को खाने के लिए कितनी उत्साहित थीं. "कल धोखा देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती," उसने अपनी तस्वीर के साथ लिखा. और अगर आप सोच रहे हैं कि दिसा को किस चीज की क्रेविंग हो रही है तो उन्होंने खुलासा किया, "मिठाई.

हो सकता है कि हमें अगली बार कुछ देसी मिठाइयों के लिए भी दिशा का प्‍यार दिखे. काम के बारे में. एक्टर को आखिरी बार मल्टी-स्टारर ' मलंग ' में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ देखा गया था. वह सलमान खान की फिल्म 'राधे मोस्ट वांडेट में भी नजर आएंगी.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Jaggery Tea For Health: पाचन तंत्र को दुरुस्त रखने का काम करती है गुड़ से बनी चाय, जानें 5 असरदार लाभ!

How To Boost Your Immune System: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने के लिए इन पांच चीजों का करें इस्तेमाल!

Winter-Special Veg Soup: सर्दियों में खुद को रखना है हेल्दी और फिट तो इन चार सूप का करें सेवन!

Urad Dal For Health: डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है उड़द दाल, जानें ये 6 जबरदस्त लाभ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

High Protein Diet: सब्जियों को शामिल कर इस मसाला आमलेट को बनाएं प्रोटीन से भरपूर- Recipe Inside