Unique Chocolate Dish: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने यूनिक चॉकलेट डिश के साथ सेलिब्रेट किया पति विवेक दहिया का बर्थडे

Divyanka Celebrates Husband Birthday: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति एक्टर विवेक दहिया का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. ये कपल फिलहाल दुबई में है.

Unique Chocolate Dish:  एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने यूनिक चॉकलेट डिश के साथ सेलिब्रेट किया पति विवेक दहिया का बर्थडे

Unique Chocolate Dish: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति एक्टर विवेक दहिया का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

खास बातें

  • ये कपल फिलहाल दुबई में है.
  • कपल ने एक गैस्ट्रोनॉमिक बर्थडे ट्रीट इंजॉय किया.
  • विवेक के बर्थडे के सेलिब्रेशन में एक चॉकलेट पेस्ट्री भी थी.

Divyanka Celebrates Husband Birthday:  टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति एक्टर विवेक दहिया का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. ये कपल फिलहाल दुबई में है. किसी स्पेशल व्यक्ति का जन्मदिन मनाने के लिए फूड से बेहतर क्या हो सकता है? इस कपल ने एक गैस्ट्रोनॉमिक बर्थडे ट्रीट इंजॉय किया. जहां शोस्टॉपर एक टेस्टी मेल्ट होने वाला चॉकलेट बम था. दिव्यांका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो वीडियो साझा किए, उसमें हम एक वेटर को चॉकलेट के सख्त गोलार्द्ध पर मेल्ट हुई चॉकलेट डालते हुए देख सकते हैं. गूई मेल्ट हुई चॉकलेट प्लेट पर टपक गई, जहां हरे रंग में "हैप्पी बर्थडे" नोट लिखा हुआ था. विवेक दहिया ने वीडियो में इसे "डेथ बाई चॉकलेट" कहा है.

Anita Hassanandani: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने पसंदीदा इटैलियन फूड के लिए मजे, देखें तस्वीर

जल्द ही, हमने देखा कि चॉकलेट का गोला अंदर घुस गया और अंदर एक वनिला आइसक्रीम दिखाई दी. आश्चर्यजनक बर्थडे ट्रीट है ना?

29qapa5g
चॉकलेटी बर्थडे ट्रीट

Rakul Preet: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक हेल्दी फूडी हैं और ये है सबूत, देखें तस्वीरें

कुल के पास यह एकमात्र चॉकलेट ट्रीट नहीं था. विवेक के बर्थडे के सेलिब्रेशन में एक चॉकलेट पेस्ट्री भी थी, जिसके ऊपर घुमावदार पैटर्न और कुछ कटे बेरीज थे. प्लेट पर मेल्ट हुई चॉकलेट के साथ लिखा था, "हैप्पी बर्थडे विवेक."

vdn542e8
स्वादिष्ट जन्मदिन ट्रीट

Rubina Dilaik: देखें रुबीना दिलैक ने कैसे बनाया 'चुल्हे' पर खाना

विवेक दहिया के बर्थडे सेलिब्रेशन के अन्य स्नैपशॉट में अधिक फूड थे. कलर सलाद के बाउल से लेकर विदेशी मिठाइयों तक, यह ट्रीट खाने के शौकीनों के लिए खुशी की बात थी, इसमें कोई शक नहीं. यह केवल लेविश फूड ही नहीं था. जिस रेस्टोरेंट में दिव्यांका और विवेक गए थे, वह भी यूनिक था क्योंकि इसमें गेस्ट्स को कुर्सियों पर बैठाया जाता था, जो जमीन से कई फीट ऊपर होती थीं. यहां देखें विवेक के बर्थडे सेलिब्रेशन की और झलकियां.

दिव्यांका की जगह पर होने वाले सेलिब्रेशन में अक्सर मेन्यू में चॉकलेट शामिल होती है. खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट भले ही रियलिटी शो नहीं जीत सकी, लेकिन फैमिली से एक कॉग्रेचुलेशन चॉकलेट केक प्राप्त किया. हालांकि, उनकी फैमिली ने, उनके फैंस की तरह, उनके प्रयासों के लिए उन्हें "साहसी" कहा. डार्क चॉकलेट की डेकोरेशन और ऊपर चॉकलेट स्टिक के साथ केक स्वादिष्ट लग रहा था.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने इस विंटर डिलाइट के लिए मजे, देखें तस्वीर

दिव्यांका और उनके पति अक्सर अलग-अलग कल्चर के क्युजन खाते हैं. जब वे राजस्थान के उदयपुर में थे, दिव्यांका ने अपनी सुबह की शुरुआत उदयपुरी कचौरी कढ़ी के साथ करने का फैसला किया. वह इस पारंपरिक स्थानीय व्यंजन के लिए रेगुलर पेनकेक्स खाने के लिए तैयार थी. उन्होंने लिखा, "आज सुबह 'उदयपुरी कचौरी विद कढ़ी' के लिए पैनकेक रख रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिव्यांका और विवेक दहिया ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि खाने के मामले में वे किसी भी हद तक जा सकते हैं.