Dog Viral Video: फ्रिज से पनीर चुराते कैमरे में कैद हुआ ये अडोरेबल डॉग, देखें ये वायरल वीडियो

Dog Viral Video: पनीर एक ऐसा खाद्य पदार्थ है जो किसी भी चीज को बेहतर बना सकता है. और इसे सबसे अधिक सैंडविच और पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

Dog Viral Video: फ्रिज से पनीर चुराते कैमरे में कैद हुआ ये अडोरेबल डॉग, देखें ये वायरल वीडियो

Dog Viral Video: पनीर चोरी का दोषी कोई और नहीं बल्कि कुत्ता

खास बातें

  • पनीर चोरी का दोषी कोई और नहीं बल्कि कुत्ता
  • पनीर एक ऐसा खाद्य पदार्थ है जो किसी भी चीज को बेहतर बना सकता है.
  • सबसे अधिक पनीर का इस्तेमाल सैंडविच और पास्ता में किया जाता है.

Dog Viral Video: दुनिया में पनीर की तरह अद्भुत चीजें बहुत कम हैं. आप इसे अपने पसंदीदा पास्ता पर लगा सकते हैं या ताजे सैंडविच पर छिड़कें सकते हैं. पनीर एक ऐसा खाद्य पदार्थ है जो किसी भी चीज को बेहतर बना सकता है. चेडर, मोज़ेरेला, ब्री, गौडा, फेटा सभी प्रकार के पलेट्स को भरने के लिए एक प्रकार का पनीर है. फ्रिज में पड़ी पनीर का आखिरी ब्लॉक अपने आप में एक बेशकीमती चीज बन जाता है, यही वजह है कि एक परिवार ने फ्रिज के अंदर एक कैमरा स्थापित किया ताकि यह पता लगाया जा सके कि उनके फ्रिज में पनीर गायब क्यों हो जाता है.और वीडियों में बहुत ही मजेदार जो आप सोच भी नहीं सकते वो रिजल्ट सामने आया यहां देखें.

सेवई उपमा रेसिपी

चिकन शामी कबाब रेसिपी

वीडियो की शुरुआत में कहा गया है. कि "पनीर हमारे रेफ्रिजरेटर से गायब हो रहा था, इसलिए हमने एक कैमरा लगाया जो यह देख रहा था कि कौन इसे चुरा रहा है.अगली चीज़ जो आप देख रहे हैं वह है फ्रिज का दरवाजा धीरे-धीरे खुलने वाले व्यक्ति को प्रकट करना जो कि घटिया अपराध कर रहा था. पनीर चोरी का दोषी कोई और नहीं बल्कि कुत्ता, अन्या है! हर किसी के लिए आश्चर्य की बात है, यह कुत्ता ही था जो बिना किसी इंसान की मदद के अकेले ही पनीर चुरा रहा था. प्यारे जर्मन शेफर्ड को कैमरे के फ्रिज के दरवाजे को खोलने और तेजी से गायब होने से पहले पनीर से भरा एक प्लास्टिक बैग चुराने के लिए पकड़ा. 

यह अडोरेबल वीडियो वायरल  होते ही 42 हजार लाइक्स और इंस्टाग्राम पर गिनती प्राप्त की, कैप्शन में था और कौन पनीर से प्यार करता है," इंटरनेट पर हर जगह के पनीर प्रेमियों ने इस पर कमेंट किया, यूजर्स ने अपने कमेंट कहा कि कुत्ते ने कितने स्मार्ट तरीके से चोरी की, दूसरों ने कहा कि वह थैंक्स करना चाहता है शायद पनीर के प्रति अपने प्यार को, वीडियो को इंस्टाग्राम @anyathegsd पर शेयर किया गया था, जो जर्मन शेफर्ड कुत्ते अन्या के अन्य ऐसे मनमोहक हरकतों के लिए समर्पित एक हैंडल है.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Immunity Booster: इम्यूनिटी को बूस्ट करने और हेल्थ के लिए फायदेमंद है अदरक और मुलेठी की चाय का सेवन!

Home Remedies: रूखी और बेजान त्वचा को ग्लोइंग बनाने के लिए अपनाएं ये 5 घरेलू नुस्खे

Breakfast Diet Chart: हेल्दी रहने के लिए मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में शामिल करें ये 6 सुपरहेल्दी फूड

Zinc Rich Food: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने के लिए अपनी डाइट में जिंक फूड्स को शामिल करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Home Remedies: मुंह के छालों से निजात पाने के लिए अपनांए ये 5 घरेलू नुस्खे