प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना फेवरेट इंडियन फूड, Can You Guess

Favourite Indian Food: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दुनिया में तहलका मचा दिया है! बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस से लेकर हॉलीवुड सेंसेशन बनने तक प्रियंका चोपड़ा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना फेवरेट इंडियन फूड, Can You Guess

Priyanka Chopra: हाल ही में, प्रियंका ने एक "आस्क मी एनीथिंग" करके फैंस के साथ जुड़ने का फैसला किया.

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क शहर में अपना पहला रोस्टोरेंट 'सोना' खोला.
  • प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 71.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है प्रियंका.

Favourite Indian Food:  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने दुनिया में तहलका मचा दिया है! बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस से लेकर हॉलीवुड सेंसेशन बनने तक प्रियंका चोपड़ा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में, उन्हें मेगा-हिट फिल्म फ्रैंचाइज़ी 'मैट्रिक्स' के सीक्वल में एक रोल मिला और वह फिल्म के प्रेस टूर पर थीं. अपने फिल्मी करियर के अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क शहर में अपना पहला रोस्टोरेंट 'सोना' खोला. फूड के प्रति उनका प्रेम इस जुनूनी प्रोजेक्ट में झलकता है.

Sameera Reddy: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने स्वादिष्ट चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

फूड  के बारे में बात करते हुए, हाल ही में, चोपड़ा ने अपने बीजी काम से एक "आस्क मी एनीथिंग" करके अपने फैंस के साथ जुड़ने का फैसला किया. वह लाइफ, डेली रूटीन और फूड हैविट के बारे में कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब देती है. इंस्टाग्राम पर 71.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, प्रियंका अपनी जेली लाइफ की एक झलक देना पसंद करती हैं.

t2lc007g

प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी फूड हैविट

Christmas Courtesy: स्वीट ट्रीट के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दिखीं क्रिसमस मूड में, देखें तस्वीरें

'आस्क मी एनीथिंग' में, फूड के बारे में पहला प्रश्न था: "क्या आप रूम सर्विस पसंद करती हैं या बाहर खाना पसंद करती हैं?" प्रियंका ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से और किसी भी दिन, रूम सर्विस. मैं रात के खाने के लिए बाहर जाऊंगी, लेकिन यह कुछ समय के लिए बाहर जाने के लिए एक ऐसा प्रोडक्शन है. मुझे टेकआउट, रूम सर्विस, मूवी देखना, आमतौर पर आराम से खाना पसंद है. मैं एशियन फूड की ओर झुकना पसंद करती हूं. इसलिए यदि मेनू में थाई है, तो इंडियन, चाइनीज, वियतनामी, कोरियाई, जैसे कि मेरी सुरक्षित जगहों की दुनिया है."

अगला प्रश्न उनके पसंदीदा ड्रिंक फूड के बारे में था? और उसका जवाब था "ब्रेड के साथ कुछ भी. बर्गर, पिज्जा, डोसा, रोटियां, टोस्ट के साथ आमलेट, टैको बेल, चिक-फिल-ए..."

Soha Sunday Brunch: फ्रेंड्स के साथ एक्ट्रेस सोहा अली खान का स्वादिष्ट संडे ब्रंच, देखें तस्वीरें

फिर एक फैंस ने उनसे सबसे स्पष्ट सवाल पूछा - नमकीन और मीठे के बीच चूज करने के लिए और उस पर, उनका रिएक्शन था "पूरे दिन दिलकश." वह यह भी कहती कि "मैं एक डिजर्ट गर्ल नहीं हूं" उसने अपने एएमए के फूड सेक्शन को बहुप्रतीक्षित प्रश्न के साथ लपेट दिया. "उनका पसंदीदा खाना क्या है?" हमारे आश्चर्य के लिए, 90% इंडियन की तरह, प्रियंका को भी बिरयानी बहुत पसंद है. "मेरा फेवरेट फूड एशियन कुछ भी है लेकिन बिरयानी, यह घर जैसी लगती है." इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, बिरयानी हर इंडियन फूड लवर्स के दिल में है!

46r0ojbg

पॉपुलर इंडियन बिरयानी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com