Bun Pizza Recipe: पिज़्ज़ा खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें फ़्लफ़ी चीज़ी बन पिज़्ज़ा

Fluffy Cheesy Bun Pizza Recipe: बाहर खाने का ख्याल आते ही बर्गर और पिज़्ज़ा हमारे दिमाग में सबसे पहले आते हैं. वे निस्संदेह हम में से बहुतों के लिए स्ट्रीट कम्फर्ट फूड बन गए हैं. तो अगर आप भी फ़्लफ़ी चीज़ी स्नैक पसंद करते हैं तो ट्राई करें ये रेसिपी.

Bun Pizza Recipe: पिज़्ज़ा खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें फ़्लफ़ी चीज़ी बन पिज़्ज़ा

Bun Pizza Recipe: बन पिज़्ज़ा जूसी फ़्लफ़ी बर्गर सैंडविच पैटी है जिसे बटर बन्स के बीच रखा जाता है

खास बातें

  • पिज़्ज़ा खाना पसंद है तो इस यूनिक रेसिपी को ट्राई करें.
  • बन पिज़्ज़ा बहुत ही टेस्टी स्नैक है.
  • बन पिज़्ज़ा रेसिपी को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Fluffy Cheesy Bun Pizza Recipe:  बाहर खाने का ख्याल आते ही बर्गर और पिज़्ज़ा हमारे दिमाग में सबसे पहले आते हैं. वे निस्संदेह हम में से बहुतों के लिए स्ट्रीट कम्फर्ट फूड बन गए हैं. और अगर आप हमारे जैसे कोई हैं, तो हमें यकीन है कि आप कम से कम एक बार उन दोनों के बीच चूज करने की हार्टब्रिथिंग सिचुएशन देने वाली स्थिति में आए होंगे. एक तरफ, जूसी फ़्लफ़ी बर्गर सैंडविच पैटी है जिसे बटर बन्स के बीच रखा जाता है, और दूसरी तरफ, स्वादिष्ट इटैलियन सीज़निंग पिज़्ज़ा है और हर पुल के साथ चीज टपकता है! तुम क्या चुनते हो?

c7pv3gto
वास्तव में, आप इस आसान रेसिपी को अपने चिकन में, कुछ ही मिनटों में तैयार कर सकते हैं.

खैर, आइए हम आपको आपके दुख से बाहर निकालते हैं और आपको बता देते हैं कि अब आपको सिर्फ एक को चुनने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस रेसिपी से आप एक ही समय में दोनों का आनंद ले सकते हैं. और चिंता न करें, आपको किसी स्पेशल रेस्टोरेंट की तलाश में जाने की आवश्यकता नहीं है जो इस यूनिक रेसिपी को बनाता है, वास्तव में, आप इस आसान रेसिपी को अपने चिकन में, कुछ ही मिनटों में तैयार कर सकते हैं. इसे कहते हैं- बन पिज्जा.

अब आपको यह पता लगाने के लिए वैज्ञानिक होने की आवश्यकता नहीं है कि यह क्या है, क्योंकि यह ठीक वैसा ही है जैसा इसका नाम लगता है. यह बन और पिज़्ज़ा का मेल है और हम पर विश्वास करें जब हम कहते हैं, यह मुंह में पिघलाने वाली रेसिपी आपके और आपके दोस्तों के बीच पसंदीदा बनने जा रही है. तो, क्या आप इसे ट्राई करने के लिए एक्साइटेड हैं? खैर, फिर रेसिपी पढ़ें और खाना बनाना शुरू करें.

pfms02l8
आप अपनी सुबह या शाम की चाय के साथ इस लजीज ब्रेकफास्ट का आनंद लें सकते हैं.

बन पिज़्ज़ा रेसिपी कैसे बनाएंः (How To Make Bun Pizza)

बन पिज़्ज़ा के लिए बन्स लें और बीच में स्कूप से एक छेद करते हुए निकाल लें. अंदर पिज़्ज़ा सॉस या केचप लगाएं; पनीर, सब्जी, इटैलियन हर्ब और अपनी पसंद के गार्निशिंग से भरें. धीमी आंच पर ढके हुए ढक्कन से तब तक पकाएं जब तक कि चीज मेल्ट होना न शुरू हो जाए. आंच से उतारें और अपनी सुबह या शाम की चाय के साथ इस लजीज ब्रेकफास्ट का आनंद लें. पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Tasty Snacks: चाय के साथ कुछ टेस्टी स्नैक्स की है तलाश तो ट्राई करें ये रेसिपीज
Schezwan Chilli Potato: घर पर कैसे बनाएं स्वादिष्ट शेजवान चिली पोटैटो- Recipe Inside
Paneer Manchurian: सिर्फ 15 मिनट में बनाएं रेस्टोरेंट-स्टाइल पनीर मंचूरियन
Sawan Somwar 2021: व्रत में कुछ हेल्दी और टेस्टी की है तलाश तो ट्राई करें ये 10 आसान रेसिपीज