Mirabai Chanu: मीराबाई चानू की ओलंपिक जीत के सम्मान में फ्री पिज्जा और स्पेशल कार्टून

Free Pizzas And Special Cartoon: वेटलिफ्टिंर (भारोत्तोलक) मीराबाई चानू ने शनिवार को चल रहे टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया. सोशल मीडिया पर यूजर ने एथलीट के प्रदर्शन की प्रशंसा की. लगातार प्रशिक्षण और सख्त डाइट के परिणामस्वरूप चानू की जीत हुई.

Mirabai Chanu: मीराबाई चानू की ओलंपिक जीत के सम्मान में फ्री पिज्जा और स्पेशल कार्टून

Mirabai Chanu: चानू ने टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया.

खास बातें

  • चानू ने कहा मैने पिज्जा नहीं खाया बहुत दिन से.
  • चानू का कुछ पसंदीदा फूड से परहेज करना भी शामिल था.
  • चैंपियन ने देश को गर्व करने का एक कारण दिया है.

Free Pizzas And Special Cartoon:  वेटलिफ्टिंर (भारोत्तोलक) मीराबाई चानू ने शनिवार को चल रहे टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया. उनकी जीत ने न केवल टूर्नामेंट में देश की तालिका खोली, बल्कि वेटलिफ्टिंग वर्ग में भारत के 21 साल के सूखे को भी समाप्त कर दिया. इसलिए, 49 किग्रा वर्ग में चानू की जीत बहुत जश्न का कारण थी, सोशल मीडिया पर यूजर ने एथलीट के प्रदर्शन की प्रशंसा की. लगातार प्रशिक्षण और सख्त डाइट के परिणामस्वरूप चानू की जीत हुई. इसमें उनके कुछ पसंदीदा फूड से परहेज करना भी शामिल था. हालांकि, प्रतियोगिता में अपनी जीत के बाद, चानू अपना ट्रिट करने के लिए तैयार है, उसने एनडीटीवी से बातचीत में कहा. यह पूछे जाने पर कि जीत के बाद वह क्या देख रही हैं, उन्होंने कहा कि वह पिज्जा खाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती हैं.

Vidya Balan: विद्या बालन को पसंद है इंस्टाग्राम-वर्थी बर्गर, देखें तस्वीर

"सबसे पहले, मैं एक पिज्जा लेने जा रही हूं. एक लंबा समय हो गया है जब से मैंने एक नहीं खाया है. और मैंने इस दिन का लंबे समय से इंतजार किया है, इसलिए पहले मैं एक पिज्जा लूंगा," उसने एनडीटीवी को बताया. और चूंकि चैंपियन ने देश को गर्व करने का एक कारण दिया है, फेमस पिज्जा रेस्टोरेंट सीरीज, डोमिनोज पिज्जा ने चानू को सेलिब्रेट करने के लिए समय नहीं गंवाया. और उन्होंने उसे जीवन भर के लिए मुफ्त पिज्जा देकर ऐसा किया.

Rhea Kapoor: फ्रेंड्स के साथ रिया कपूर ने लिए मैक्सिकन मील के मजे, देखें तस्वीरें

एनडीटीवी के एक पोस्ट को कोट-ट्वीट करते हुए डोमिनोज पिज्जा ने ट्विटर पर कहा, “मीराबाई चानू, मेडल घर लाने के लिए बधाई! आपने एक अरब से अधिक भारतीयों के सपनों को साकार किया और हम आपको जीवन भर के लिए मुफ़्त डोमिनोज़ पिज़्ज़ा देकर खुश नहीं हो सकते. फिर से बधाई! ” एक नजर डालेः 

एथलीट के खाने के शौक और हावभाव से फैंस बेहद खुश थे. “अच्छा किया मीराबाई चानू और डोमिनोज ने भी. तीन चीयर्स, ”एक यूडर ने कहा.

एक अन्य यूजर ने फास्ट-फूड चेन को छेड़ते हुए कहा कि उन्हें भी पता था कि एक खिलाड़ी होने के नाते, वह अक्सर पिज्जा नहीं खा रही होगी.

डोमिनोज को उनके हावभाव के लिए धन्यवाद देते हुए, एक अन्य यूडर ने कहा, "उम्मीद है कि उसे हर पुरस्कार, हर प्रशंसा मिलेगी."

"महान मूव, डोमिनोज़. चैंपियन मीराबाई चानू के लिए कम से कम कोई ऐसा कर सकता है, ”एक अन्य यूडर ने कहा.

Neha Dhupia: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने ब्रेकफास्ट में अपनी मां के हाथ से बनी स्मूदी के मजे लिए, देखें तस्वीरें

चानू को सेलिब्रेट करने के लिए डोमिनोज अकेला नहीं था. अमूल ने भी अपना लेटेस्ट कार्टून चानू और उसकी जीत को समर्पित किया. छवि में चानू को ओलंपिक में बारबेल के सामने रजत पदक के साथ दिखाया गया है. टॉपिकल के कैप्शन में लिखा है, "सिल्वर उसके वजन के लायक." इसके अलावा, नोट में जोड़ा गया, " मीरा, तेरा, हमारा पसंदीदा स्नैक (मेरा, तुम्हारा, हमारा पसंदीदा स्नैक)," उसके नाम पर एक वाक्य बनाते हुए.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, "अमूल टॉपिकल: वेटलिफ्टर ने भारत को टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में अपना पहला पदक दिलाया!"

इंस्टाग्राम यूजर्स पोस्ट से बेहद प्रभावित हुए और कमेंट सेक्शन में क्लैप इमोजीस की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कहा, 'शानदार श्रद्धांजलि.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com