Garlic Peeling Hacks: लहसुन छीलने में हो रही है दिक्कत तो शेफ सारांश गोइला द्वारा बताए हैक्स को करें ट्राई

Garlic Peeling Hacks: यह लगभग मील की तैयारी है, और हम सब्जियों को एक-एक करके काटने से पूरी तरह डरते हैं. सब्जियों को काटने में वास्तव में पकवान बनाने की तुलना में अधिक समय लगता है.

Garlic Peeling Hacks: लहसुन छीलने में हो रही है दिक्कत तो शेफ सारांश गोइला द्वारा बताए हैक्स को करें ट्राई

Garlic Peeling: गोइला की लहसुन को आसानी से छीलने की हैक निश्चित रूप से आपकी मदद के लिए है!

खास बातें

  • हैक लहसुन के आकार पर निर्भर करता है.
  • लहसुन को 20 सेकंड के लिए माइक्रोवेव कर स्किन निकाल सकते हैं.
  • लहसुन को कुचलकर छिलका निकाल सकते हैं.

Garlic Peeling Hacks:  यह लगभग मील की तैयारी है, और हम सब्जियों को एक-एक करके काटने से पूरी तरह डरते हैं. सब्जियों को काटने में वास्तव में पकवान बनाने की तुलना में अधिक समय लगता है, और कभी-कभी जब हमे आलस्य आता है, तो हम सभी चाहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो इस प्रक्रिया में हमारी मदद करे. जैसा कि हम शॉर्टकट की तलाश करते हैं, हमें हर चीज के लिए एक नहीं मिल सकता है, लेकिन सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला की लहसुन को आसानी से छीलने की हैक निश्चित रूप से आपकी मदद के लिए है! अपना दिन बचाने के लिए और अपने काम को आसान बनाने के लिए, शेफ गोइला ने ये तीन सुपर आसान हैक्स पोस्ट किए हैं जहां आपको एक-एक करके लहसुन की स्किन को छीलना नहीं पड़ेगा. यह निश्चित रूप से दो मिनट से कम समय में किया जा सकता है और इससे आपका कुछ समय भी बचेगा.

हाल ही में इन हैक्स को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए शेफ ने लिखा, "लहसुन छीलना हमेशा एक बहस है! हैक्स जो काम करते हैं और हैक जो नहीं करते हैं. बहुत कुछ लहसुन के आकार पर निर्भर करता है और आप कितने छीलना चाहते हैं. तीन हैक्स जो विभिन्न मात्राओं और साइज के लिए काम करते हैं." जरा देखो तोः

Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बनाया दिल्ली स्टाइल टेस्टी दही भल्ला-पापड़ी चाट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी पहली हैक के लिए, आपको पूरे लहसुन को 20 सेकंड के लिए माइक्रोवेव करना होगा. फिर ऊपर से स्लाइस करके लहसुन को बाहर निकाल कर छील लें. इस हैक का एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि आपका लहसुन थोड़ा पक सकता है.
दूसरे हैक के लिए, आपको लहसुन को दो कटोरे या एक कॉकटेल शेकर या ढक्कन के साथ एक बड़े जार में हिलाना होगा, और लहसुन की त्वचा निकल जाएगी. लेकिन यह तरीका लहसुन की छोटी कलियों पर काम नहीं करेगा.
और उनकी आखिरी हैक थी लहसुन की कलियों को लेना और उन्हें चाकू से कुचलकर छिलका उतारना और उन्हें काटना.