High-Protein Diet: सिर्फ 30 मिनट में बनाएं हाई-प्रोटीन स्वादिष्ट ग्रिल्ड चिकन सलाद

Grilled Chicken Salad: जब हम सलाद कहते हैं, तो आपके दिमाग में सबसे पहले क्या ख्याल आता है? क्या यह कटी हुई सब्जियों से भरी प्लेट है और उसमें कुछ फल और मेवे डाले हुए हैं? लेकिन जरूरी नहीं कि सलाद हमेशा उबाऊ या कम टेस्ट वाला ही हो.

High-Protein Diet: सिर्फ 30 मिनट में बनाएं हाई-प्रोटीन स्वादिष्ट ग्रिल्ड चिकन सलाद

High-Protein Diet: जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सलाद सब्जियों के साथ ग्रिल्ड चिकन का उपयोग करता है.

Grilled Chicken Salad: जब हम सलाद कहते हैं, तो आपके दिमाग में सबसे पहले क्या ख्याल आता है? क्या यह कटी हुई सब्जियों से भरी प्लेट है और उसमें कुछ फल और मेवे डाले हुए हैं? या शायद सब्जियों से भरा बाउल इसे थोड़ा कलरफुल बनाने के लिए? खैर, सलाद ये कहना थोड़ा उबाऊ लगता हैं, है ना? लेकिन जरूरी नहीं कि सलाद हमेशा उबाऊ या कम टेस्ट वाला ही हो. इसे बनाने के कई मजेदार तरीके हैं. और कई सामग्रियों के साथ, आप एड कर सकते हैं और साथ खेल सकते हैं, टेस्ट ऑप्शन इंडलेस हैं. हालांकि, यदि आप सलाद में उपयोग करने के लिए सही प्रकार की सामग्री के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो परेशान न हों! हमने हमेशा आपको कवर किया है. इस बार हम आपके लिए लाए हैं स्वादिष्ट ग्रिल्ड चिकन सलाद रेसिपी.

जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सलाद सब्जियों के साथ ग्रिल्ड चिकन का उपयोग करता है और एक स्वादिष्ट डिप का उपयोग करता है जो इसके सबसे ऊपर है. यह सलाद बनाने में आसान है और आपको इसका दीवाना बना देगा. इससे भरा एक बाउल आपकी अचानक हुई भूख को जल्दी शांत कर सकता है. यह रेसिपी आपके किसी भी डिनर पार्टी या अवसर पर भी एक अच्छा साइड बनाती है. कुछ ही चीजों के साथ, यह 30 मिनट में तैयार हो जाएगा! तो, बिना इंतज़ार किए, आइए इस स्वादिष्ट सलाद की रेसिपी देखेंः

ग्रिल्ड चिकन सलाद बनाने के लिए रेसिपी | How To Make Grilled Chicken Salad Recipe: 

चिकन को सभी सामग्रियों के साथ रेफ्रिजरेटर में लगभग दो घंटे के लिए मैरीनेट करें. एक बार जब चिकन अच्छी तरह से मैरीनेट हो जाए, तो मीडियम आंच पर हर तरफ तीन मिनट के लिए ग्रिल करें. लेट्यूस को छोड़कर सभी सब्जियों को जैतून के तेल, नमक और काली मिर्च के साथ प्लेट में रखें, गरम ग्रिल प्लेट पर मैरीनेट की हुई जुकूजी और संतरे के स्लाइस को ग्रिल करें. प्लेट पर लेट्यूस रखें, ग्रिल्ड चिकन रखें और ग्रिल्ड और अन्य ड्रेस्ड वेजीज़ को प्लेट पर रखें. इसे अपनी पसंद की किसी भी ड्रेसिंग के साथ टॉप करें.

ग्रिल्ड चिकन सलाद की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Mushroom Health Benefits: रोजाना मशरूम खाने के चार अद्भुत फायदे
Neem Or Haldi: नीम और हल्दी का ऐसे करें सेवन मिलेंगे बेहतरीन फायदे
Anda Khichdi: बची हुए खिचड़ी को दें फ्लेवरफुल-प्रोटीन ट्विस्ट और बनाएं अंडा खिचड़ी
Palak Dal: डिनर में बनाएं स्वादिष्ट विंटर स्पेशल पालक दाल रेसिपी