Happy Birthday Divyanka Tripathi: यहां देखें दिव्यांका के गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दिव्यांका त्रिपाठी ने 14 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया और कैसे! हालांकि, एक्टर ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही जश्न मनाना शुरू कर दिया था, लेकिन बर्थ डे ट्रीट में बहुत कुछ बाकी था.

Happy Birthday Divyanka Tripathi: यहां देखें दिव्यांका के गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी ने 14 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया.
  • दिव्यांका और विवेक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.
  • खाने के बाद कई एडवेंचर स्पोर्ट्स का भी मजा लिया.

दिव्यांका त्रिपाठी ने 14 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मनाया और कैसे! हालांकि, एक्टर ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही जश्न मनाना शुरू कर दिया था, लेकिन बर्थ डे ट्रीट में बहुत कुछ बाकी था. दिव्यांका, अपने पति विवेक दहिया के साथ, आबू धाबी में छुट्टियां मना रही हैं और ऐसा लग रहा है कि एक्टर का जन्मदिन समारोह शहर के गैस्ट्रोनॉमिक अनुभवों का सही प्रदर्शन है. शुक्र है कि दिव्यांका और विवेक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी टाइमलाइन इस बात की गवाही देती है कि दिव्यांका के जन्मदिन की से पहले ही कितना अद्भुत समय बिता रहे हैं. इस कपल ने इन व्यंजनों को खाने के बाद  कई एडवेंचर स्पोर्ट्स का भी मजा लिया.

कैसे बनाएं मटन दो प्याजा और डिनर पार्टी को बनाएं शानदार- Recipe inside

दिन की शुरुआत स्वस्थ और स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के साथ हुई. इन तस्वीरों में हम विवेक को एवोकैडो टोस्ट खाते हुए देख सकते हैं. स्प्रेड में आमलेट, एक ग्रेवी डिश और दलिया भी शामिल थे. इसे यहां देखें:

jprlb23
7kpi6hc8

दोपहर के लंच, इटैलियन- एक जूसी और स्वादिष्ट ब्रूशेट्टा से एक ब्राइट और हेल्दी चीज प्लेटर तक, मजा लिया. हम में से इटैलियन क्यूजीन लवर्स इन तस्वीरों को देखकर बेकाबू हो रहे होगें:

nte2cmpg
lov3kfrg

फाइनली डिनर में, विवेक ने दिव्यंका को कुछ और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ एक बीच साइड  खाने के साथ सरप्राइज दिया, दिव्यंका द्वारा शेयर की गई छोटी सी क्लिप में, हम देख सकते हैं कि स्प्रेड में सब्जियों के साथ कुछ फ्लैटब्रेड चीज और कुछ क्रोसैंट शामिल हैं. जैसे ही कैमरा विवेक की ओर जाता है, उन्हें ब्रेड के एक टुकड़े पर और चीज फैलाते हुए देखा जा सकता है. अपना बर्थ डे शुरू करने का क्या तरीका है, है ना? यहां देखिए तस्वीरें:

af3gkjeo
co48rjcg
2h1lk4hg

विवेक और दिव्यांका दोनों बर्थडे सेलिब्रेशन में एक दूसरे से आगे हैं, विवेक ने जहां दिव्यांका के बर्थडे को एडवेंचर और अच्छे खान-पान से भर दिया, वहीं दिव्यांका भी पीछे नहीं रहीं. दिव्यांका ने एक स्काई रेस्टोरेंट में डिनर के साथ विवेक का जन्मदिन मनाया था, इस कपल ने एक स्काई हाई रेस्टोरेंट से झूलते हुए कई व्यंजनों की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इस बारे में यहां और पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सर्दी में अपने परिवार को रोज खिलाएं इम्युनिटी और एनर्जी से भरपूर खजूर गोंद पाक- Recipe Video