Happy Birthday Tanushree Dutta: यहां जाने तुनश्री दत्ता की 'Yogic Diet' के बारे में और क्या है पोस्ट बर्थ प्लान

तनुश्री दत्ता आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. पिछले काफी समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं

Happy Birthday Tanushree Dutta: यहां जाने तुनश्री दत्ता की 'Yogic Diet' के बारे में और क्या है पोस्ट बर्थ प्लान

खास बातें

  • तनुश्री दत्ता आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है.
  • वजन घटाने के लिए निश्चित रूप से दृढ़ता और धैर्य की जरूर होती है.
  • इसके लिए डाइट और लाइफस्टाइल में ट्विस्ट एक जरूरी चीज है.

तनुश्री दत्ता आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. पिछले काफी समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन इन दिनों वह गजब के ट्रांसर्फोमेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. पता चला है कि उन्होंने 15 किलो वजन घटाया है. तनुश्री ने एक 'न्यू वर्क आउट बॉडी' के साथ एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन्हें देखने के बाद उनके फैन्स भी हैरान हैं. इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जो इस यात्रा का हिस्सा थे.खैर, वजन घटाने के लिए निश्चित रूप से दृढ़ता और धैर्य की जरूर होती है और हमें यकीन है कि यह एक्ट्रेस के लिए आसान काम नहीं होगा. इसके लिए डाइट और लाइफस्टाइल में ट्विस्ट एक जरूरी चीज है, उन्की  इंस्टाग्राम स्टोरीज पता चलता है, उन्होंने निश्चित रूप से सभी चीजों को स्वस्थ लेकिन एक स्वादिष्ट स्पिन के साथ चुना है!

स्टर फ्राइड ब्रॉकली विद गोट चीज की झलक देने के बाद तनुश्री ने अब अपने 'योगिक डाइट' की एक बेहतरीन रेसिपी शेयर की है जो स्वस्थ और स्वादिष्ट है. यहां देखें.

fq8uf15g

तनुश्री ने एक होममेड पिज्जा के साथ घर का बने हुए सैलेड की तस्वीर भी शेयर की. तनुश्री ने लिखा, "कुछ प्रोटीन सलाद और जूस के साथ एक पिज्जा का सुपर हेल्दी वर्जन ... मेरे पूरे दिन का मील प्लान. कभी नहीं सोचा था कि मैं नाश्ते के लिए पिज्जा लूंगी और फिर भी वेट लॉस जारी. उन्होंने तस्वीर पर 'योगिक डाइट... "भी लिखा है. पिज्जा मैदे की बजाय गेहूं के आटे से बनाया गया है और इसमें क्रंची वेजी के साथ जैलपिनो, काली मिर्च और चीज. वहीं प्रोटीन से भरा हुआ है सैलेड कॉटेज चीज क्यूब्स, स्प्राउट्स, जैलपिनो और जैतून के साथ स्वादिष्ट दिखता है.

'आशिक बनाया आपने'की एक्टर ने अपने पोस्ट बर्थ के बारे में जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ने अपने आहार की योजना को जन्मदिन के बाद साझा किया और लिखा "मैं 11-दिवसीय लिक्विड डाइट पर जाउंगी, 21 तारीख से अपने जन्मदिन के बाद तक 31 तारीख तक... फिर 1 अप्रैल से शायद पर्सनल वेट ट्रेनिंग शुरू करूंगी. यह मेरी योजनाएं हैं... लेकिन वास्तव में क्या होता है. यह निश्चित रूप से बहुत समर्पण की तरह लगता है! हालांकि, तनुश्री ने जो करके दिखाया है इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है. और हमें उम्मीद है कि उनकी डाइट डायरीज़ देखने को मिलेगी!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

9 Different Names Of Pani Puri: पानी पूरी के 9 अलग-अलग नाम, क्या आप जानते हैं?

Fruits For Diabetes: डायबिटीज के हैं मरीज तो जरूर खाएं ये चार फल!

Tea-Time Special: टी टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है यह चना दाल ढोकला (Recipe Inside)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5 Best Mutton Korma Recipes: मटन खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें अवधी गोश्त कोरमा से लेकर धानिवाल कोरमा की ये रेसिपीज