Pawri Ho Rahi Hai: हार्दिक पंड्या के खाने पर कौओं का हल्ला बोल, यहां देखें वायरल वीडियो

Hardik Pawri Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अक्सर अपने बेटे और पत्नी के साथ तस्वीरे और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पंड्या एक हरफनमौला क्रिकेट खिलाडी हैं. जो अपने कमाल की बेटिंग और गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीत लेते हैं.

Pawri Ho Rahi Hai: हार्दिक पंड्या के खाने पर कौओं का हल्ला बोल, यहां देखें वायरल वीडियो

Hardik Pawri: जिसमें कुछ दूर कौओं को कुछ खाते देखा जा सकता है.

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं हार्दिक पंड्या
  • हार्दिक और नताशा ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शादी की थी.
  • उनका 8 महीने का बेटा है

Hardik Pawri Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अक्सर अपने बेटे और पत्नी के साथ तस्वीरे और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पंड्या एक हरफनमौला क्रिकेट खिलाडी हैं. जो अपने कमाल की बेटिंग और गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में हार्दिक ने एक वीडयो शेयर किया जिसमें उनको यह कहते हुए सुना जा सकता है. ये नताशा है ये मैं हूं ये हमारा गार्डन है और वहां पार्टी चल रही है.इसमें नताशा को गार्डन में हाथ में कैंची लिए देखा जा सकता है. इस वीडियो में ट्विस्ट ये है कि इसमें कौवों के एक झुंड ने हार्दिक पांड्या के खाने पर हल्ला बोल दिया है और प्लेट में सजे खाने को ये कौवों बड़ी तेजी से खा रहे हैं। इसी बीच इस पर हार्दिक की नजर पड़ी और उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में इसका एक वीडियो बनाकर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

Arjun Rampal's Son: अर्जुन रामपाल के 2 साल के बेटे ने मां के साथ केले की स्मूदी बनाई

हार्दिक और नताशा ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शादी की थी. उनका 8 महीने का बेटा अगस्त्य है. जिसके साथ अक्सर वो तस्वीर और वीडियो साझा करते रहते हैं. हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम के अहम खिलाड़ियों में से हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक और नताशा ने हाल में बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पत्नी-पत्नी डांस करते हुए नजर आ रहे थे. वीडियो में नताशा सफेद रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू रंग की जींस में नजर आ रही थीं, हार्दिक ब्लैक रंग की टी शर्ट और जींस में दिख रहे हैं. व्हाइट कपड़ों में अगस्त्य भी बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं.