देखेंः एक्ट्रेस भाग्यश्री का हेल्दी लंच ऑप्शन

Healthy Option For Lunch: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप एक्ट्रेस को हेल्दी लाइफस्टाइल के टिप्स और ट्रिक्स साझा करते हुए पाएंगे.

देखेंः एक्ट्रेस भाग्यश्री का हेल्दी लंच ऑप्शन

Bhagyashree Lunch: भाग्यश्री ने हालही में इंस्टाग्राम पर सलाद से भरी कटोरी अपलोड की.

खास बातें

  • भाग्यश्री के इंस्टाग्राम पर 983 हजार फॉलोअर्स हैं.
  • भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर अक्सर फूड के पोस्ट और स्टोरीज साझा करती हैं.
  • भाग्यश्री हेल्दी खाना पसंद करती है.

Healthy Option For Lunch: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री एक फूड और हेल्थ इंफ्लूएंसर के रूप में उभरी हैं. यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप एक्ट्रेस को हेल्दी लाइफस्टाइल के टिप्स और ट्रिक्स साझा करते हुए पाएंगे. वह सब कुछ नहीं हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपने 983 हजार फॉलोअर्स को अलग-अलग पोस्ट और स्टोरीज के साथ अपनी डेली डाइट, योग सेशन और बहुत कुछ के साथ प्रेरित करती रहती है. परंपरा को ध्यान में रखते हुए, 'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस ने हाल ही में साझा किया कि उन्होंने रविवार लंच में क्या खाया. इस वीक के लास्ट में, वह एक कटोरी पौष्टिक अंकुरित सलाद के साथ हेल्दी रहने का फैसला किया. अपने हेल्दी फूड की एक झलक साझा करते हुए, भाग्यश्री ने लिखा, "#healthyfood". उन्होंने आगे लिखा, "लंच के लिए हेल्दी ऑप्शन! अंकुरित बीन सलाद." भाग्यश्री द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई तस्वीर के अनुसार सलाद के कटोरे में अंकुरित मूंग बीन्स, चेरी टमाटर, खीरा, कुछ नमक और काली मिर्च. तस्वीर पर एक नज़र डालेंः

aeecofi8

Katrina Kaif: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पहली रसोई में बनाई ये स्वादिष्ट डिश

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? यह स्वादिष्ट होने के साथ-साथ क्विक मील के लिए एक पौष्टिक और संतोषजनक ऑप्शन भी हो सकता है. आपको बस इतना करना है - सभी सामग्रियों को एक साथ मिला लें, उन्हें थोड़ा नमक, काली मिर्च और नींबू के रस के साथ मिलाएं और खाने के लिए तैयार. इसके अलावा, इस सलाद के कई हेल्थ बेनिफिट्स भी हैं.

अंकुरित बीन्स सलाद के स्वास्थ्य लाभः (Health Benefits Of Sprouted Beans Salad)

1. वेट लॉस को बढ़ावा देनाः

बीन्स को प्रोटीन और फाइबर जैसे पोषक तत्वों का भंडार माना जाता है, जो आपको लंबे समय तक भरा हुआ रखने में मदद करते हैं, वजन घटाने को बढ़ावा देता है. अन्य सामग्री - टमाटर, ककड़ी और नीबू का रस भी उन एक्स्ट्रा किलो को कम करने में मदद करते हैं.

2. बूस्ट मेटाबॉलिज्मः 

बीन्स में प्रोटीन, फाइबर और अन्य आवश्यक तत्व पाचन, मेटाबॉलिज्म को नियंत्रित करने और आंत-स्वास्थ्य में सहायता करने में मदद करते हैं.

3. बूस्ट एनर्जीः

इस सलाद को पोषक तत्वों का भंडार कहा जाता है, डिश में उपयोग की जाने वाली सभी स्वस्थ सामग्री के लिए धन्यवाद. ये पोषक तत्व न केवल आपकी एनर्जी को फिर से भरने में मदद करते हैं, बल्कि इम्यून हेल्थ और पूरे स्वास्थ्य को भी बढ़ावा देते हैं.

हाई प्रोटीन अंकुरित मूंग सलाद रेसिपीः (High-Protein Sprouted Moong Salad Recipe)

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना फेवरेट इंडियन फूड, Can You Guess

सभी स्वास्थ्य लाभों को ध्यान में रखते हुए, यहां हम आपके लिए अंकुरित मूंग का सलाद लेकर आए हैं जो आपके डेली डाइट को हेल्दी और टेस्टी बना सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस डिश को बनाने के लिए, आपको केवल अंकुरित अनाज, कटे टमाटर, कटा हुआ खीरा, कटा हुआ संतरा, कटा हरा धनिया और कटी हुई हरी मिर्च चाहिए. स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.