मीरा कपूर के बनाए Oat Pancakes हैं एक परफेक्ट हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट मील (देखें तस्वीरें)

मीरा कपूर (Mira Kapoor) आजकल किचन में कुछ ज्यादा ही समय बिता रही हैं. मीरा कपूर ने हाल ही में ओट पैनकेक्स (Oat Pancakes) बनाएं हैं. ये किसी हेल्दी ब्रेकफास्ट मील (Breakfast Meal) से कम नहीं हैं. साथ ही इसमें तीन चीजों का कॉम्बो भी हैं बैलेंस, हेल्दी एंड टेस्टी.

मीरा कपूर के बनाए Oat Pancakes हैं एक परफेक्ट हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट मील (देखें तस्वीरें)

मीरा कपूर एक ऐसी फूडी हैं जो हमेशा स्वस्थ और स्वादिष्ट का अच्छा संतुलन बनाए रखती हैं

खास बातें

  • मीरा कपूर (Mira Kapoor) एक आत्म-परिचित भोजन है.
  • वह इंस्टाग्राम पर अपने खाने की तस्वीर शेयर करती रहती हैं.
  • हाल ही में उन्होंने हेल्दी और स्वादिष्ट ओट पेनकेक्स बनाए थे.

मीरा कपूर (Mira Kapoor) एक सेल्फ कन्फेस्ड फूड लवर हैं. जो न केवल अलग-अलग तरह की डिश बनाती हैं बल्कि हेल्दी और स्वादिष्ट डिश (Healthy And Tasty Dish) बनाने की भी कला जानती हैं. उनके खाने तीन चीजों का बैलेंस हमेशा ही देखने को मिलता है एक वैरायटी, दूसरा हेल्दी और आखिरी स्वादिष्ट. मीरा कपूर के भोजन में पौष्टिकता (Nutritional Food) से लेकर स्ट्रीट फूड क्रेविंग और हेल्दी होममेड ट्रीट्स (Healthy Homemade Treats) तक सब कुछ है. उनके बनाए खाने में कुछ और होने की संभावना न के बराबर होती है.

एक अलग और शानदार केक, हेल्दी ब्रेकफास्ट बनाने के बाद अब अदाकारा ने ओट्स पैककेक्स बनाए हैं. मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इनकी तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में पैनकेक के ऊपर से कई सारी कटी हुई स्ट्रॉबेरी भी देख सकते हैं.

इम्यूनिटी बढ़ाने और Weight Loss के लिए कमाल है अदरक और लहसुन की चाय, जानें कैसे करें तैयार!

mqa14u2g

घर बैठे-बैठे कम करना है मोटापा और Weight? तो आज ही Diet से बाहर करें ये 3 चीजें

मीरा कपूर (Mira Kapoor) की इंस्टाग्राम स्टोरी पर पकवान की एक और तस्वीर थी, जिसमें हेज़लनट (Hazelnut) की एक उदार पोशाक फैली हुई थी! क्या यह स्वादिष्ट नहीं लगता है?

पैनकेक ब्रेकफास्ट (Pancakes Breakfast) के लिए एक शानदार बिकल्प हो सकते हैं. पैनकेक न केवल बनाने में आसान होते हैं बल्कि बच्चों और बड़ों के लिए भी एक शानदार विकल्प हो सकते हैं. आप इसे अपनी पसंद की किसी भी चीज़ के साथ खा सकते हैं. जैसे मीरा ने ताजा कटी हुई स्ट्रॉबेरी (Strawberries) पैनकेक के सबसे ऊपर रखा. ओट्स पोषक तत्वों का एक पावरहाउस है, जिसमें फाइबर, एंटीऑक्सिडेंट, विटामिन और खनिज शामिल होते हैं. ये न केवल वजन घटाने (Weight Loss) में मदद करते हैं, बल्कि दिल की बीमारियों (Heart Disease) को भी दूर रखने में मदद कर सकते हैं. दलिया की बहुमुखी प्रतिभा इसे रसोई में एक लोकप्रिय घटक बनाती है. ओट्स पैनकेक्स (Oats Pancakes) घर पर बनाने के लिए काफी आसान और क्विक ब्रेकफास्ट विकल्प हैं. यहां एक आसान ओट और दालचीनी पैनकेक रेसिपी (Oat And Cinnamon Pancake Recipe) है जिसे आप घर पर भी आज़मा सकते हैं!

6dt7mpg8

मीरा कपूर (Mira Kapoor) की इंस्टाग्राम स्टोरी ने हमारी क्रेविंग भी बढ़ा दी है. अभी हाल ही में मीरा कपूर ने पोस्ट किया कि कैसे वह घर बनाने के लिए मसालेदार मोमोज चटनी रेसिपी खोज रही थी.

जुड़े रहिए फूड की और खबरों के साथ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com