सहकर्मी की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचें आइसक्रीम ट्रक, वायरल क्लिप देख पिघला दिल

आइसक्रीम ट्रक को देखते ही या अवाज सुनते ही लोगों के चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ सकती है. लेकिन क्या आपने कभी एक के बाद एक आइसक्रीम ट्रकों की पूरी बारात देखी है?

सहकर्मी की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचें आइसक्रीम ट्रक, वायरल क्लिप देख पिघला दिल

खास बातें

  • आइसक्रीम विक्रेता के सहयोगी आइसक्रीम वैन लेकर संस्कार में हुए शामिल.
  • अपने सहयोगी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर दी श्रद्धांजलि.
  • यह उनके सहयोगियों का सम्मान जताने का एक तरीका था.

आइसक्रीम ट्रक को देखते ही या अवाज सुनते ही लोगों के चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ सकती है. लेकिन क्या आपने कभी एक के बाद एक आइसक्रीम ट्रकों की पूरी बारात देखी है? दक्षिण लंदन के लेविशम के निवासी उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने आइसक्रीम ट्रकों की एक कतार को एक साथ लाइन में खड़ा देखा. इसके पीछे कारण यह था कि ये ट्रक अपने सहयोगी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे. 99 वर्ष की आयु के आइसक्रीम विक्रेता हसन का शुक्रवार, 17 दिसंबर को निधन हो गया था और यह उनके सहयोगियों का सम्मान जताने का एक तरीका था. यहां देखें:

सिर्फ तीन सामग्री के साथ विंटर स्पेशल पॉपुलर गुजराती मिठाई सुखड़ी- Recipe Video
 

इस वीडियो को इलाके की रहने वाली लुइसा डेविस ने ट्विटर पर शेयर किया है. उसने अपने ट्वीट में लिखा, "अभी-अभी एक आइसक्रीम वाले का अंतिम संस्कार देखा और सभी आइसक्रीम वैन आई और एकजुटता के साथ आई एम सोबिंग," पोस्ट के वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 13.3 मिलियन व्यूज और 863.5k लाइक्स मिल चुके हैं.

21 सेकंड की क्लिप में, हम दो काली कारों को आइसक्रीम विक्रेता के अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए देख सकते हैं. इन कारों के बाद कम से कम दस अजीब आइसक्रीम ट्रक आते हैं. ट्रकों का कम्बाइन म्युजिक और उदास वातावरण वास्तव में इंटरनेट पर दिल को छू लेने वाला और तोड़ देने वाला था.

ट्विटर यूजर्स ने भी दिल पिघला देने वाली क्लिप पर रिएक्शन दिया. कुछ ने बताया कि लंदन में आइसक्रीम बेचने वालों के बीच यह एक आम परंपरा थी. दूसरों ने कहा कि यह क्षण निवासियों और संस्कार में भाग लेने वालों के लिए एक शक्तिशाली क्षण था.

रिएक्शन पर एक नज़र डालें:

आइसक्रीम विक्रेता के अंतिम संस्कार के वायरल वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? क्या आपने कभी अपने इलाके में ऐसा ही कुछ देखा है? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.

Bread Pizza: घर पर मिनटों में कैसे बनाएं ब्रेकफास्ट स्पेशल ब्रेड पिज्जा- Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com