अगर आप भी हैं नानवेज लवर तो इन पांच मजेदार कीमा रेसिपीज को करें ट्राई

अगर आप एक हार्डकोर नॉनवेजिटेरिन हैं, तो एक स्वादिष्ट चिकन स्नैक या एक शानदार मटन करी आपका दिल जीत सकती है.

अगर आप भी हैं नानवेज लवर तो इन पांच मजेदार कीमा रेसिपीज को करें ट्राई

खास बातें

  • एक स्वादिष्ट चिकन स्नैक या एक शानदार मटन करी आपका दिल जीत सकती है.
  • कोई भी या हर अवसर नॉन-वेज डिश के बिना अधूरा सा रहता है.
  • हमने कुछ मसालेदार कीमा रेसिपीज को यहां शॉर्टलिस्ट किया है.

अगर आप एक हार्डकोर नॉनवेजिटेरिन हैं, तो एक स्वादिष्ट चिकन स्नैक या एक शानदार मटन करी आपका दिल जीत सकती है. नॉन-वेज खाने वालों के लिए, कोई भी या हर अवसर नॉन-वेज डिश के बिना अधूरा सा रहता है. यही कारण है कि हम हमेशा स्वादिष्ट नॉनवेज डिशेज से भरा एक मेनू देख सकते हैं, चाहे वह घर पर डिनर पार्टी हो या किसी रेस्टोरेंट में मील हो.  अगर आप घर पर ही किसी स्वादिष्ट नॉनवेजिटेरिन डिशेज की क्रेविंग हो रही है, तो हमने कुछ मसालेदार कीमा रेसिपीज को यहां शॉर्टलिस्ट किया है जिन्हें आप अपने खाने के लिए कभी भी तैयार कर सकते हैं. कीमा लवर्स को इस बात की हम गारंटी देते हैं कि आपको ये कीमा रेसिपीज बेहद ही पसंद आएगी.

Five Best Keema Recipes: यहां देखें पांच बेस्ट कीमा रेसिपीज

1. मटन का हरा कीमा

मटन का हरा कीमा को जब मुंबई की गलियों में काफी लोकप्रिय है, इसे मुलायम लाडी बन्स के साथ परोसा जाता है. आप इसे दोपहर लंच या देर शाम स्नैक के रूप भी खा सकते है. सामान्य मटन का कीमा के विपरीत, हरा कीमा को धनिया और मिर्च के एक ताज़ा और हर्बी पेस्ट के साथ बनाया जाता है.

2. चिकन कीमा ब्रेड रोल

चिकन कीमा ब्रेड रोल ब्रेड रोल का एक नॉनवेजिटेरियन वर्जन है. जैसा कि नाम से ही पता चलता है, हम ब्रेड में आलू की स्टफिंग की जगह चिकन कीमा भरकर इसे तैयार करते हैं.

1vrvk0uo

3. कीमा पराठा

यूं तो भरवां पराठा हर किसी को पसंद होता है. लेकिन अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन है तो यहां हम आपके लिए कीमा पराठा की एक बेहतरीन रेसिपी लेकर आए है.  मटन के मसालेदार फीलिंग के साथ यह फ्लैटब्रेड रेसिपी आपके स्वाद को बढ़ाने के लिए काफी है.

4. चिकन कीमा इडली

यह एक अल्टीमेट नॉनवेजिटेरिन रेसिपी है जो साउथ इंडियन क्यूजिन लिस्ट में खूब पसंद किया जाता है. यह रेसिपी सिर्फ यूनिक ही नहीं है बल्कि काफी हेल्दी भी है.

5. तवा तड़का कीमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तवा तड़का कीमा चिकन कीमा की एक सरल रेसिपी है जिसे अदरक-लहसुन, प्याज, टमाटर और मसालों के साथ पकाया जाता है. एक हल्का मसालेदार व्यंजन, डिनर पार्टी के लिए पकाने के लिए  एक स्वादिष्ट विकल्प है!