Lemon Price: नींबू की बढ़ती किमत ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें मजेदार मीम्स और जोक्स

Lemon Price: गर्मियां आ गई हैं और हम फ्रेश नींबू सोडा से लेकर देसी निम्बू पानी तक, इस मौसम में नींबू बेस्ड ड्रिंक को पसंद करते हैं. लेकिन की एक रेंज मिलती है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में नींबू की कीमत में तेजी से बढ़ोतरी हुई है.

Lemon Price: नींबू की बढ़ती किमत ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें मजेदार मीम्स और जोक्स

Lemon Price Surges: गर्मियों में नींबू से बनी ड्रिंक को खूप पसंद किया जाता है.

Lemon Price: गर्मियां आ गई हैं और इसलिए समय है गैलन फ्रेश करने वाले कूलर को चुगने का. कूलर का ख्याल ही हमें नींबू की याद दिलाता है. फ्रेश नींबू सोडा से लेकर देसी नींबू पानी तक- हमें इस मौसम में नींबू बेस्ड ड्रिंक की एक रेंज मिलती है. लेटेस्ट, हम बाजार में नींबू की मांग में वृद्धि देखते हैं. इस साल, गर्मी के मौसम के आगमन के साथ, हम देख सकते हैं कि पिछले कुछ हफ्तों में नींबू की कीमत में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि इसे दिल्ली की आजादपुर मंडी में 90 रुपये किलो बेचा जा रहा है. हैदराबाद में 10 प्रति पीस. दूसरी ओर, गुजरात में कीमत बढ़कर रु. 240 प्रति किग्रा.

"कीमतें वास्तव में बहुत अधिक हो गई हैं. पहले, हम 700 रुपये में एक पूरी नींबू की बोरी खरीदते थे, जिसकी कीमत अब 3,500 रुपये है. हम एक नींबू को 10 रुपये में बेच रहे हैं और कोई इसे खरीदने के लिए तैयार नहीं है. कोई भी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं है. कीमतें बढ़ गई हैं और नींबू की खरीद के बिना जा रहे हैं," एक वेंडर ने एएनआई को बताया.

नींबू की कीमत में बढ़ोतरी ने तुरंत ट्विटर पर तूफान ला दिया. कीमतों में उछाल पर रिएक्शन देने के लिए लोगों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया और नतीजतन, ट्विटर पर नींबू पर मीम्स और चुटकुले ट्रेंड करने लगे.

"जब लाइफ आपको नींबू देता है, तो उन्हें बेचो. # नींबू ," एक ने लिखा. एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "क्या यह नींबू की कोई नई नस्ल है......?" एक अन्य कमेंट में लिखा था, "क्या चाट वाले भैया चाट में नींबू के लिए एकस्ट्रा चार्ज कर रहे हैं?"

पेश हैं आपके लिए कुछ और मीम्स और जोक्स:

देखें: रोजा और इफ्तार पर गौहर खान का "Expectation Vs Reality" वीडियो

Karisma Yummy Treats: मफिन, कुकीज़ और बहुत कुछ के साथ देखें करिश्मा कपूर का यम्मी ट्रीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com