Independence Day 2018: स्वतंत्रता दिवस पर ये रेस्तरां दे रहे हैं Amazing Deals

तो इस  स्वतंत्रता दिवस को अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाएं इस बार कुछ इस अंदाज से मनाएं... 

Independence Day 2018: स्वतंत्रता दिवस पर ये रेस्तरां दे रहे हैं Amazing Deals

बुधवार, 15 अगस्त को भारत अपने 72 वें स्वतंत्रता दिवस (72nd Independence Day) का जश्न मनाने के लिए तैयार है. इस खास दिन को मनाने के लिए, दिल्ली, एनसीआर भर में रेस्तरां और कैफे amazing deals और ऑफ़र पेश कर रहे हैं. इन अविश्वसनीय deals के साथ हमने आपकी सुविधा के लिए तिरंगे की थीम पर तैयार रेस्तरां की एक लिस्ट तैयार की है. जहां जाकर आप इस दिन को और अच्छी तरह मना सकते हैं. हमारी यह स्टोरी आपकी मदद करेगी दिन को बेहतर तरीके से प्लान करने में आपकी मदद करेगा. तो इस  स्वतंत्रता दिवस को अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाएं इस बार कुछ इस अंदाज से मनाएं... 

1. अलॉफ्ट नई दिल्ली, एरोसिटी (Aloft New Delhi, Aerocity)
 

अलॉफ्ट नई दिल्ली में देशभक्ति के उत्साह के साथ 71 शानदार वर्षों का जश्न मनाएं, जो एरोसिटी के दिल में बना है. यहां आपको पूरे दिन कुछ न कुछ खाने को मिलेगा यानी यह all-day dining restaurant है. आप यहां पूरे देश से कई शानदार स्ट्रीट फूड का स्वाद ले सकते हैं. ब्रंच बुफे मेनू में tri-colour-themed gourmet से लेकर आपको मिलेगा शेफ के culinary innovations का मजा वह भी live kitchen से.  यह स्वतंत्रता दिवस, अपने दोस्तों और परिवार को अलॉफ्ट नई दिल्ली में ले जाएं और अपने पाक किराया में शामिल हों. 

कब: 15 अगस्त, 2018
कहां: नूक, अलॉफ्ट नई दिल्ली एयरोसिटी
समय: 12:00 बजे - 3:00 बजे
लागत: Unlimited free flowing soft beverages के साथ 1,150 और टेक्स

2. बीयर कैफे (Beer Cafe)

यह जगह सभी बीयर प्रेमियों के लिए है! नई दिल्ली और गुरुग्राम में बीयर कैफे आउटलेट premium domestic and international brews की विस्तृत श्रृंखला पेश कर रहे हैं, सभी कर मुक्त बोले तो tax free! वैट (VAT) और जीएसटी (GST) शुल्क उनके बिलों से छूट के बाद ग्राहकों को केवल उनके service charge का भुगतान करना होगा. इस डील का लाभ उठाने के लिए, आपको बस अपना ऑर्डर देने पर क्रू बनाने के लिए अपना government-approved आईडी कार्ड को फ्लैश करना है. ऑफर सोमवार (13 अगस्त) से शुक्रवार (17 अगस्त), 11 बजे से शाम 6 बजे के बीच मान्य है.

कब: 15 अगस्त, 2018
कहां: दिल्ली और गुरुग्राम में बीयर कैफे के सभी आउटलेट
समय: 11:00 से शाम 6:00 बजे

 

 

ये नेचुरल हेयर मास्‍क डालेंगे बालों में नई जान

गर्भावस्था में क्रेविंग को शांत और सेहत को नया पुश देंगे ये 6 लड्डू, विधि

 

 

A post shared by Vipul Naik (@vipulsnaik) on

 

3. क्राउन प्लाजा, ओखला (Crowne Plaza, Okhla)

क्राउन प्लाजा ने स्वतंत्रता के 71 वर्षों का सम्मान करने के लिए एक special offer पेश किया है. Edesia में अपने बुफे भोजन पर कुल बिल का केवल 71 प्रतिशत भुगतान करें. Edesia एक multi-cuisine restaurant है. 
कब: 15 अगस्त, 2018
कहां: क्राउन प्लाजा, ओखला में एडिसिया
समय: 6:00 से 1:00 बजे तक

4. ताजमहल होटल, नई दिल्ली (The Taj Mahal Hotel, New Delhi)

ताजमहल होटल भारत के स्वादों से प्रेरित पाक यात्रा का आनंद लेने के लिए मेहमानों का स्वागत करके स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मना रहा है. मेहमानों को legendary Machan में Independence Day से प्रेरित बुफे लंच कराया जाएगा. मेनू में देश भर से शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों की एक श्रृंखला है, जैसे सिग्नेचर तिरंगा पुलाव, एलेप्पी मछली करी, दाल मचान, तिरंगा सब्ज़ कबाब और बहुत कुछ. दक्षिण भारतीय फ़िल्टर कॉफी क्रीम जैसे मिठाई के साथ पूरक ब्रूली और tri-coloured macaroons. 
कब: 15 अगस्त, 2018
कहां: मचान, ताजमहल होटल, मैन सिंह रोड, नई दिल्ली
समय: 12.30 बजे से 3.30 बजे तक
लागत: प्रति अतिथि 2600 रुपये+ कर

 

 

5. ड्रंक आर्ट (Drunk Art) 
 

गुड़गांव के ड्रंक आर्ट में 72 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाएं. पुराना old school थीम वाला लोकप्रिय ब्रूपब आईएमएफएल और ताजा ब्रूड्स सिर्फ 72 रुपये (plus taxes) में दे रहा है. यह सिर्फ फर्स्ट राउंड पर है. दूसरे पर यह पूरे दिन आप हेप्पी आवर्स का मजा ले सकते हैं! यह ऑफर 13 और 14 अगस्त को मान्य है.
कब: 13 वीं और 14 अगस्त, 2018
कहां: 30, ग्राउंड फ्लोर, सेक्टर 29, गुरुग्राम
समय: 12:00 बजे से शाम 12:00 बजे
संपर्क: 9990631008

6. बैंड बाजा बारात (Band Baaja Baarat)


बैंड बाजा बारात में स्वतंत्रता दिवस की भावना का जश्न मनाएं. राजौरी उद्यान में wedding-themed रेस्तरां आपको 10 से 15 अगस्त तक तिरंगा पोशाक में रेस्तरां में जाने पर अपने बुफे पर 50 फीसदी ऑफ देगा. अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलें, और इस शानदार मौके को एक शानदार कीमत का आनंद लेने के लिए लें जो कि केवल अनूठा है!

कब: 10 से 15 अगस्त, 2018
कहां: ए -6 ग्राउंड फ्लोर, विशाल एनक्लेव, राजौरी गार्डन, नई दिल्ली
समय: 12:00 बजे - शाम 4:00 बजे और शाम 7:00 बजे - 12:00 बजे
संपर्क: 95 99008036
 

8. फैबेल, नई दिल्ली (Fabelle, New Delhi)

फैबेल, लक्जरी चॉकलेट बुटीक सिलेक्ट सिटी, साकेत में, आपको स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत विशेष अनुभव देगा. अपने 'स्पिन टू जीत' प्रतियोगिता के साथ सर्वश्रेष्ठ चॉकलेट का आप अपने परिवार और छोटे बच्चों के साथ दोपहर का आनंद ले सकते हैं.

कब: 16 से 1 9 अगस्त, 2018

कहां: फेबले, लक्जरी चॉकलेट बुटीक सिलेक्ट सिटी, साकेत में

तो सोचना क्या इन डील्स का मजा लें और हमें बताएं अपने अनुभव.

Happy Independence Day!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com