Indian Cooking Tips: भिंडी को अलग तरह से बनाने के लिए, साउथ इंडियन स्टाइल को करें फॉलो, देखें रेसिपी वीडियो

Indian Cooking Tips: साउथ इंडियन-स्टाइल क्रिस्पी भिंडी एक दिलचस्प और अनोखी भिंडी रेसिपी है. टूथसम और ऊंगलियां चाटने के लिए इसे आज ही आजमाएं!

Indian Cooking Tips: भिंडी को अलग तरह से बनाने के लिए, साउथ इंडियन स्टाइल को करें फॉलो, देखें रेसिपी वीडियो

खास बातें

  • खस्ता भिन्डी हर बार स्वादिष्ट भोजन बनाती है.
  • हम भिंडी को साउथ इंडियन स्वादों के साथ जोड़ते हैं.
  • अगली बार अद्भुत साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिन्डी को आजमाएं.

Indian Cooking Tips: भिंडी को कई लोग प्यार करते हैं. चाहे वह एक साधारण भिंडी मसाला हो या स्वादिष्ट तवा भिंडी - इस सब्जी के साथ आप जितनी मात्रा में प्रयोग कर सकते हैं उसका कोई अंत नहीं है. भिंडी का अनोखा स्वाद और बनावट की वजह से आप इसके साथ जो भी पकवान बनाना चाहते हैं, यह उनको एक अनूठी हवा उधार देती है. अगर आप भी अपने भोजन में पर्याप्त नमकीन सब्जी नहीं पा सकते हैं, तो एक अनोखे और रोचक उपचार के लिए इस साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिंडी रेसिपी को आजमाएं.

इस स्वादिष्ट साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिंडी में वह सब कुछ है जो आपको संभवतः एक डिश से मिल सकता है. इस रेसिपी के लिए प्रामाणिक साउथ इंडियन मसाला स्वादिष्ट सामग्री जैसे कि धनिया के बीज, मूंगफली, चना दाल और साबुत लाल मिर्च से बनाया गया है. इसके अलावा, कीमा बनाया हुआ लहसुन के साथ नारियल का उपयोग क्रिस्पी भिंडी की तैयारी के लिए एक नया स्वाद देता है.

kf2eetugBhindi can be cooked in a number of ways. 

साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिंडी रेसिपी

साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिंडी बनाने के लिए, बस जीरा, धनिया के बीज, मूंगफली, चना दाल और साबुत लाल मिर्च को भूनें. मसाला अच्छी तरह भुन जाने के बाद, इसे सूखा पाउडर बनाने के लिए पीस लें. अब इस पिसे हुए मसाले में नमक, देसी नारियल और कीमा बनाया हुआ लहसुन डालें और अच्छी तरह मिलाएं. आपका स्वादिष्ट साउथ इंडियन स्टाइल का मसाला तैयार है! बस भिन्डी को क्रिस्पी होने तक डीप फ्राई करें. तैयारी को सेहतमंद बनाने के लिए आप एयर फ्रायर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. भिन्डी तैयार होने के बाद, बस तैयार मसाले में मिलाएं और आपकी खस्ता भिन्डी तैयार है!

साउथ इंडियन-स्टाइल क्रिस्पी भिन्डी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कम से कम मेहनत लगती है और सबसे अद्भुत स्वाद पैदा करती है. तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? 

यहां देखें साउथ इंडियन स्टाइल क्रिस्पी भिंडी की पूरी रेसिपी वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com