क्या आपने देखा ऑनलाइन इंडियन क्रिकेट टीम का लंच मेन्यू, ट्विटर पर देखें रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में तीन भागों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहला भाग 26 से 30 दिसंबर, 2021 तक सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में चल रहा है.

क्या आपने देखा ऑनलाइन इंडियन क्रिकेट टीम का लंच मेन्यू, ट्विटर पर देखें रिएक्शन

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में की टेस्ट सीरीज चल रही है.
  • भारतीय क्रिकेटरों के पास खाने के मामले में अभी भी बहुत कुछ है.
  • टीम इंडिया के लंच मेनू की एक तस्वीर ट्विटर पर सामने आई है.

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में तीन भागों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहला भाग 26 से 30 दिसंबर, 2021 तक सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में चल रहा है. 2 दिन, 27 दिसंबर को मैच स्थल पर बारिश के कारण मैच आगे नहीं बढ़ सका. हालांकि, भारतीय क्रिकेटरों के पास खाने के मामले में अभी भी बहुत कुछ है. उनके स्वादिष्ट लंच मेनू की एक तस्वीर ट्विटर पर सामने आई है, और क्रिकेट के फैन्स को उनके कई पसंदीदा व्यंजनों की विशेषता देखकर बहुत ही अच्छा लगा. यहां तस्वीर पर डालें एक नज़र:

Indian Cooking Tips: अपनी क्रेविंग के शांत करने के लिए कैसे बनाएं मसालेदार चिकन कोफ्ता  

इस तस्वीर को ट्विटर पर यूजर @mufaddal_vohra द्वारा शेयर किया गया, जहां इसे 4k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स भी मिले."टीम इंडिया के लिए 2 दिन लंच मेनू," पोस्ट का कैप्शन पढ़ें. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आंशिक रूप से दिखाई देने वाला मेन्यू एक ब्लैकबोर्ड पर सफेद चॉक से लिखा हुआ था. मील की शुरुआत हेल्छी ब्रॉकली सूप के साथ हुई, उसके बाद साउथ स्टाइल स्पेशल चिकन चेट्टीनाड. पीली दाल, कड़ाही सब्जी और पनीर टिक्का जैसे व्यंजन भी थे. ऐसा लग रहा था कि लैम्ब चॉप्स और पेपर सॉस और क्विनोआ-बेस्ड डिश का एक कॉटिनेंटल सेलेक्शन भी है.

इंडियन क्रिकेट टीम के इस शानदार स्प्रेड ने वास्तव में ट्विटर यूजर्स के मुंह में पानी ला दिया.  कई लोगों ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के स्वादिष्ट मेनू पर कमेंट किया. कुछ लोग मैच में परोसे जाने वाले भोजन के बारे में ज्यादा जानकारी जानना चाहते थे, जिसमें मिठाई के लिए क्या था. दूसरों ने कहा कि बारिश से धुल गए टेस्ट मैच के दौरान मेनू एक स्वादिष्ट दावत की तरह लग रहा था. यहां देखें:

आपने इंडियन क्रिकेट टीम के मेनू के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मसूरी वेकेशन पर इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Can You Guess?