इन डिजर्ट रेसिपीज से भरा रहा सारा अली खान का लेट बर्थ डे सेलिब्रेशन

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना 27वां जन्मदिन 12 अगस्त को न्यूयॉर्क शहर में मनाया.

इन डिजर्ट रेसिपीज से भरा रहा सारा अली खान का लेट बर्थ डे सेलिब्रेशन

खास बातें

  • सारा अली खान ने अपना 27वां जन्मदिन 12 अगस्त को न्यूयॉर्क शहर में मनाया.
  • सारा अली खान का लेट बर्थ डे सेलिब्रेशन किया था.
  • उन्होंने अपने फेवरेट कैफे में सेलिब्रेट किया बर्थ डे.

जन्मदिन वास्तव में सबसे खास दिनों में से एक है जिसका हम हर साल बेसब्री से इंतजार करते हैं. हमें अपनी फैमिली और दोस्तों से केक, गिफ्ट, और प्यार मिलता है. अगर हमारे पास कोई विकल्प होता, तो क्या हम अपना जन्मदिन पूरे साल मनाना पसंद नहीं करते, एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना 27वां जन्मदिन 12 अगस्त को न्यूयॉर्क शहर में मनाया. अगर आपको लगता है कि सेलिब्रेशन उसी दिन खत्म हो गया, तो आपको सच्चाई बता दें ऐसा बिल्कुल नहीं है. अब जब सारा अली खान मुंबई में अपने घर वापस आ गई हैं, तो बांद्रा में उन्होंने अपने फेवरेट कैफे में डिजर्ट का भरपूर मजा लिया. यहां देखेंः

गैस और प्रेशर कुकर की चिंता छोड़, इलेक्ट्रिक केटल में भी बना सकते है पुलाव

ih04v8vo
1o2qjnpo
सारा अली खान का लेट बर्थडे सेलिब्रेशन बांद्रा में किसान कैफे में था, जो अपने हेल्दी डिजर्ट और ऑरगैनिक फूड के लिए जाना जाता है. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की उनमें हमें एक नहीं बल्कि दो प्लेट हर तरह के स्वादिष्ट डिजर्ट से भरी नजर आ रही थीं. ‘माई हैप्पी प्लेस' सारा अली खान ने अपनी तस्वीर में लोकेशन के लिए लिखा. फ्रेम में एक चॉकलेट केक, एक चीज़केक और एक नट्ी बादाम केक था. टॉप पर लिखा हुआ था ‘बिलेटिड हैप्पी बर्थडे!' हम एक स्वादिष्ट डार्क चॉकलेट स्मूदी बाउल भी देख सकते हैं, जिस पर चिया सीड्स और ड्राई फ्रूट्स थे. इसके अलावा, दो अलग.अलग आइसक्रीम संडे थे जिनमें एक माचा और चॉकलेट फलेवर शामिल था. सारा अली खान ने अपनी तस्वीरों में स्टिकर ‘यम्मी इन माई टमी' और ‘थैंक यू' भी जोड़ा.

यह पहली बार नहीं है जब हमने सारा अली खान को स्वादिष्ट भोजन करते देखा है. यहां तक कि जब वह न्यूयॉर्क शहर में थी, उन्होंने इटैलियन पिज्जा के साथ साथ जापानी सुशी सहित कई शानदार फीस्ट का मजा लिया. एक्ट्रेस हमेशा अच्छा खाना खाने की बात करती है, चाहे वह किसी भी शहर में क्यों न जाए. जुलाई में, सारा अली खान शहर के सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में से एक, इंडियन एक्सेंट में भोजन का मजा लेने के लिए दिल्ली आई थीं. इसके बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान ने आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अतरंगी रे में एक शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को प्रभावित किया था. उनके पास कई प्रोजेक्ट जिनमें विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म और विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com