कैसा है 'चैम्पियन' जाह्नवी कपूर का ब्रेकफास्ट! यहां देखें तस्वीर

जाह्नवी कपूर की डेली डाइट (Janhvi Kapoor's daily diet) में काफी सारे हेल्दी कार्बोहाइड्रेट जैसे ब्राउन राइज, प्रोटीन से भरा चिकन, ग्रिल्ड फिश और एग व्हाइट शामिल हैं. जाह्नवी कपूर की डाइट में सलाअ और उबली सब्जियां भी शामिल होती हैं.

कैसा है 'चैम्पियन' जाह्नवी कपूर का ब्रेकफास्ट! यहां देखें तस्वीर

21 साल की यह अदाकारा अच्छा और संतुलित आहार खाती हैं

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 'धड़क' से सभी के दिलों में जगह बना ली है
  • जाह्नवी कपूर फिल्म 'तख्त' में अभिनय का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं.
  • हाल ही में जाह्नवी ने अपने ब्रेकफास्ट पर से पर्दा हटाया है.

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डेब्यू फिल्म 'धड़क' से सभी के दिलों में जगह बना ली है. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी अलगी फिल्म 'तख्त' में अपने अभिनय का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं. 'तख्त (Takht)' मुगल सम्राट औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह की कहानी बताई जा रही है. फिल्म 'तख्त (Takht)' में जाह्नवी कपूर के साथ रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. खबरों के अनुसार यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस, फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इन्हीं के जरिए उनके प्रशंसकों को उनके बारे में और उनकी पसंद न पसंद के बारे में पता चलता रहता है. हाल ही में जाह्नवी ने अपने ब्रेकफास्ट पर से पर्दा हटाया है.

जाह्नवी ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे ब्रेकफास्ट में चॉकलेट कैंडी आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा '' ब्रेकफास्ट फॉर चैंपियन.''

Kitchen Tips: कैसे पकाएं कच्चे केले को, 4 आसान तरीके



जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस तस्वीर पर एक नजर- 

r1hucnn8 जाह्नवी कपूर सुबह-सुबह आइसक्रीम खाते हुए बहुत ही शानदार लग रही है.

 

 

Kitchen Tips: कैसे पकाएं कच्चे केले को, 4 आसान तरीके

चेहरे पर दिखने लगे हैं पिंपल्स, तो आजमाएं इन आसान नुस्खों को

Calories In Mango Shake: जानिए आपको क्यों पीना चाहिए और क्यों नहीं...

जब लोग कहते हैं कि 'किसी भी हाल में अपना ब्रेकफास्ट कभी भी न भूलें'. तो इसका मतलब यह नहीं होता होगा कि आप कुछ भी खा लें! इसके साथ ही साथ हम आपको यह भी सलाह देना चाहते हैं कि भले ही जाह्नवी कपूर सुबह-सुबह आइसक्रीम खाते हुए बहुत ही शानदार लग रही हैं और भले ही उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है कि 'चैम्पियन का ब्रेकफास्ट', लेकिन फिर भी सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट के तौर पर आइसक्रीम खाना एक अच्छा विकल्प नहीं है. हालाकि कभी-कभी मीठा खाने वाली जाह्नवी भी एक हेल्दी ईटर हैं. वह अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखती हैं. 21 साल की यह अदाकारा अच्छा और संतुलित आहार खाती हैं, जिसमें काफी सारे फल और सब्जियां होती हैं. जाह्नवी कपूर की डेली डाइट (Janhvi Kapoor's daily diet) में काफी सारे हेल्दी कार्बोहाइड्रेट जैसे ब्राउन राइज, प्रोटीन से भरा चिकन, ग्रिल्ड फिश और एग व्हाइट शामिल हैं. जाह्नवी कपूर की डाइट में सलाअ और उबली सब्जियां भी शामिल होती हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com