Summer Special Smoothie: कंगना रनौत का सेल्फ मेड टेस्टी समर स्पेशल स्मूदी, यहां देखें तस्वीरें

Kangana Ranaut Summer Special Smoothie: गर्मियों के लंबे दिन शुरू हो रहे हैं. और यह हमारे सभी वार्मर, स्वेटर और कंबल को पैक करने और सर्दियों को अलविदा कहने का समय है. गर्मी में गर्मी, पसीना और जलन होती है. इसलिए हम लगातार ऐसे विकल्पों की तलाश करते हैं जो हमें भीतर से तरोताजा करने में मदद करें.

Summer Special Smoothie: कंगना रनौत का सेल्फ मेड टेस्टी समर स्पेशल स्मूदी, यहां देखें तस्वीरें

Summer Special Smoothie: समर सीज़न के दौरान, हम कूल और स्मूद डिशज में शामिल होना पसंद करते हैं

खास बातें

  • ट्वीट में कंगना ने समर-स्पेशल ब्रेकफास्ट स्मूदी की रेसिपी शेयर की
  • बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत पद्मश्री पुरस्कार विजेता है.
  • कंगना की समर-स्पेशल स्मूदी में शहद, नट्स और फल शामिल हैं.

Kangana Ranaut Summer Special Smoothie: गर्मी के लंबे दिन दरवाजे खटखटा रहे हैं. और यह हमारे सभी वार्मर, स्वेटर और कंबल को पैक करने और सर्दियों को अलविदा कहने का समय है. गर्मी में गर्मी, पसीना और जलन होती है. इसलिए हम लगातार ऐसे विकल्पों की तलाश करते हैं जो हमें भीतर से रिफ्रेश और तरोताजा करने में मदद करें. गर्मियों की डाइट के साथ भी ही स्थिति है. सीज़न के दौरान, हम कूल और स्मूद डिशेज में शामिल होना पसंद करते हैं जो पोषक तत्वों और पेट के लिए हल्के हो. विशेष रूप से नाश्ते के लिए. ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के पास अपने दिन की शुरुआत करने के लिए एकदम सही गर्मियों की रेसिपी है. 

अपने एक रिसेंट ट्वीट में कंगना ने समर-स्पेशल ब्रेकफास्ट स्मूदी की रेसिपी शेयर की, जो उन्हें सीजन के दौरान बनाना पसंद है. पद्मश्री पुरस्कार विजेता एक्टर द्वारा इस टेस्टी रेसिपी का सीक्रेट शहद, नट और फलों से लोड़ होना है. "कुछ नहीं मैं स्वयं के बने फूड की अधिक सराहना करती हूं यहां मेरी स्वयं की रेसिपी है जो समर के ब्रेकफास्ट के लिए ऑर्गेनिक शहद, नट और बहुत सारे फल के साथ बनी है. उसने ट्वीट किया, रिफ्रेशिंग स्मूदी बाउल की तस्वीर के साथ. चलो एक नज़र डालेंः 

तस्वीर में, हम विभिन्न प्रकार के बेरी को शामिल कर सकते हैं जो डिश को एंटी-ऑक्सिडेंट और विटामिन सी से समृद्ध बनाता है जो न केवल टॉक्सिस को बाहर निकालने में मदद करता है, बल्कि आपको भीतर से हाइड्रेट और पोषण भी करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि यह स्मूदी बाउल आपको कुछ स्वादिष्ट स्मूदी के लिए क्रेव कर रहा है, तो हम आपको कवर कर चुके हैं. यहां कुछ समर स्पेशल स्मूदी ऑप्शन हैं जो निश्चित रूप से आपको लालची बना देंगे. यहां क्लिक करें