Too Sweet! है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी का कार्ड, देखें तस्वीरें...

पढ़ें | Read In

   |  Updated: December 07, 2018 12:52 IST

Reddit
Kapil Sharma And Ginni Chatrath's Wedding Invitation Comes With An Overload Of Sweetness (See Pics)
Highlights
  • कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को होगी.
  • दोनों ने शादी के कार्ड बांट दिए हैं.
  • शादी पंजाब के जालंधर में की जाएगी.

भारत में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. इस साल बॉलीवुड के दो कलाकारों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone - Ranveer Singh) के विवाह के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra - Nick Jonas) ने भी हाल ही में विवाह रचाया है. इन दो हाईप्रोफाइल शादियों के बाद अब एंटरटेनमेंट जगत के चाहने वालों के लिए एक और अच्छी खबर है. कॉमेडी पसंद करने वालों के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी (Kapil Sharma And Ginni Chatrath's Wedding) 12 दिसंबर को तय की गई है. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. गिन्नी चतरथ के परिवार में रस्में शुरू हो चुकी हैं. इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर नजर आने लगी हैं. हाल ही में गिन्नी के घर रखे गए अखंड पाठ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आईं. इन तस्वीरों में सिर्फ परिवार के लोग नजर आ रहे हैं.

वजन कम करने में होगा फायदा, अगर डाइट में शामिल करेंगे हलीम के बीज

सर्जरी से पहले खाने में शामिल करें मछली का तेल, होगा ये फायदा...!

अब जो बात चर्चा का विषय बनी हुई है वह है दोनों की शादी का कार्ड. जी हां, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी का कार्ड बेहद मीठा है. इस कार्ड को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शर्मा जी काफी फूडी किस्म के हैं... यह लग्जूरियस दिखने वाला निमंत्रण पत्र में भारतीय मिठाई, चक्की नट्स और ड्राई फ्रूट्स हैं. इस निमंत्रण पत्र को देखकर लगता है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दोनों को ही मीठा पसंद है.

डायबिटीज़ और दिल की बीमारियों से दूर रखता है क्रैनबेरी जूस

Methi Ka Ladoo For Diabetes: सर्दियों की यह मिठाई करेगी ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल, जानें कैसे...

 

एक नजर कपिल और गिन्नी की शादी के निमंत्रण पत्र पर- Kapil Sharma and Ginni Chatrath's uber sweet wedding invitation:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk India (@tellytalkindia) on

सावधान! ये 5 प्रोटीन से भरपूर आहार बढ़ा सकते हैं वजन

Diabetes: 4 मसाले जो करेंगे ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल

ये मिठाईयां किसी के भी मुंह में पानी ला देने के लिए काफी हैं. भारत में यह रिवाज है कि विवाह के लिए निमंत्रण देते समय साथ में कुछ मीठा खिलाया जाता है. आजकल बहुत से लोग इस तरह के कार्ड डिजाइन करवाते हैं जिनमें कई तरह के ड्राई फ्रूट्स शामिल होते हैं. खबरें हैं कि कपिल शर्मा की शादी के कार्ड में जालंधर की मशहूर मिठाई की दुकान 'लवली स्वीट्स' को चुना है. जालंधर की यह दुकान 60 साल पुरानी है. शादी के मौके पर लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. खबरें हैं कि शादी की सारी रस्में जालंधर में होनी हैं और उसके बाद रिसेप्शन मुंबई में होगा.  

और खबरों के लिए क्लिक करें

Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement