Kareena Clean Dinner: करीना कपूर खान का 'क्लीन' एंड हेल्दी डिनर, देखें तस्वीर

Kareena Kapoor Clean Dinner: करीना कपूर खान कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. वर्षों से, वह अपने एक्टिंग स्किल, ग्लैमर और जीवंत रवैये से हमें आकर्षित कर रही है. इसके अलावा करीना अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल से भी गोल तय करती रही हैं.

Kareena Clean Dinner: करीना कपूर खान का 'क्लीन' एंड हेल्दी डिनर, देखें तस्वीर

Kareena Clean Dinner: रिच स्मूद गाजर के हलवे से लेकर पोषक तत्वों से भरपूर सलाद तक करीना सब खाती है.

खास बातें

  • करीना के 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • करीना कपूर खान कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं.
  • सोमवार को करीना ने अपने वीक नाइट डिनर की एक झलक साझा की.

Kareena Kapoor Clean Dinner:  करीना कपूर खान कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. वर्षों से, वह अपने एक्टिंग स्किल, ग्लैमर और जीवंत रवैये से हमें आकर्षित कर रही है. इसके अलावा करीना अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल से भी गोल तय करती रही हैं. और हमने देखा है कि लोग उनके फिटनेस शासन, डेली लाइफस्टाइल, पर्सनल लाइफ और बहुत कुछ के बारे में अधिक जानने के लिए तरस रहे हैं. यही कारण है कि जैसे ही 40 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर (2020 में) डेब्यू किया, उनके हैंडल ने 24 घंटे से भी कम समय में 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स बटोर लिए. आज, फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वह अपने डेली लाइफ की झलकियों से अपडेट रखती हैं. समय-समय पर, वह अपने योग और जिम सेशन और फूड एक्टिविटी की विशेषता वाली पोस्ट और स्टोरीज साझा करती हैं, जो हेल्दी और सिनफुल फूड के बीच बैलेंस बनाती हैं. रिच स्मूद गाजर के हलवे से लेकर पोषक तत्वों से भरपूर सलाद तक वह सब खाती है.

सोमवार को करीना ने अपने वीक नाइट डिनर की एक झलक साझा की और इसमें लाइट, हेल्दी और क्लीन सभी चीजें शामिल थीं. तस्वीर के अनुसार, उनके पास कुछ भुने हुए मशरूम, शिमला मिर्च और ब्रोकली थीं. काफी पौष्टिक डिनर, है ना? हमने साथ में एक कप मटका चाय भी देखी. "मंडे नाइट क्लीन," उसने फोटो के साथ लिखा. यहां देखेंः 

lmljfcm

अगर आप करीना के हेल्दी और क्लीन डिनर से प्रेरित हैं, तो अपनी पसंद की कुछ सब्जियां लें, उन्हें काटें और ब्लैंच करें, और फिर नमक और काली मिर्च के साथ जैतून का तेल डालें, बस, इतना ही.

Bhumi Pednekar's Birthday: भूमि पेडनेकर ने 3 यूनिक केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और यदि आप कुछ और वैरियेशन की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे द्वारा आपके लिए तैयार की गई हेल्दी डिनर लिस्ट है, रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.