Kareena Kapoor: तैमूर के साथ करीना कपूर ने मूवी नाइट में स्वादिष्ट आइसक्रीम के लिए मजे

Kareena Kapoor: कोरोनावायरस महामारी ने नागरिकों को घर पर रहने और बहुत जरूरी होने तक बाहर निकलने से बचने के लिए प्रेरित किया है. बड़ी संख्या में कॉर्पोरेशन भी लोगों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

Kareena Kapoor: तैमूर के साथ करीना कपूर ने मूवी नाइट में स्वादिष्ट आइसक्रीम के लिए मजे

Kareena Kapoor: करीना ने बेटे तैमूर के साथ फिल्म देखते हुए आइसक्रीम का लुत्फ उठाया

खास बातें

  • मूवी नाइट का आनंद लेने का एक शानदार तरीका
  • एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को भी रिया कपूर ने कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम के टब भेज
  • करीना कपूर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

Kareena Kapoor:  कोरोनावायरस महामारी ने नागरिकों को घर पर रहने और बहुत जरूरी होने तक बाहर निकलने से बचने के लिए प्रेरित किया है. बड़ी संख्या में कॉर्पोरेशन भी लोगों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. और काम के बाद आराम करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि आप मूवी नाइट और आइसक्रीम से भरे टब के मजे ले. एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में रिया कपूर द्वारा भेजी गई कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम के बारे में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की. उन्होंने बेटे तैमूर के साथ फिल्म देखते हुए इसका लुत्फ उठाया. यहां देखोंः

nj1gq1o

टिम और में आज रात इस आइसक्रीम के साथ मूवी नाइट.

"ब्रावो," स्टोरी में करीना कपूर ने लिखा है. "रिया !! # अमेज. इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता ... टिम और में आज रात इस आइसक्रीम के साथ मूवी नाइट लड़की," उन्होंने कहा. शॉर्ट वीडियो में, हम रिया कपूर द्वारा भेजी गई स्वादिष्ट आइसक्रीम का एक स्वादिष्ट बॉक्स देख सकते हैं. इसके साथ करीना कपूर खान के लिए एक स्पेशल नोट था, और यह एक हेज़लनट कोल्ड कॉफी आइसक्रीम लग रही थी.
Parineeti Chopra: ऑस्ट्रिया में 'चिल' कर रही परिणीति चोपड़ा, पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर 

मूवी नाइट का आनंद लेने का एक शानदार तरीका क्या है, है ना? आइसक्रीम वास्तव में हर अवसर को और अधिक स्वादिष्ट बनाती है. पता चला कि करीना कपूर खान अकेली नहीं थीं, जो कस्टमाइज्ड आइसक्रीम से हैरान थीं. उनकी बहन, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को भी रिया कपूर ने कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम के टब भेजे थे। "यम यम, वो सभी इसे ट्राई करने से नहीं रूक सके. धन्यवाद रिया कपूर ," एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा. जरा देखो तोः

r01h8m2g

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने शेयर की मुंह में पानी ला देने वाली स्वीट, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चॉकलेट से लेकर कॉफी और यहां तक ​​कि संडे तक- हम करिश्मा कपूर को भेजे गए कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम फ्लेवर देख सकते हैं. हमें उम्मीद है कि जल्द ही कपूर बहनों की ओर से ऐसी और भी खाने की डायरियां देखने को मिलेंगी. काम के बारे में करीना कपूर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक्टर आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है.