करीना कपूर जितना ही स्टाइलिश था उनका बर्थडे केक, देखें तस्वीरें

एक तस्वीर है जो बेहद खास है. वह है करीना के बर्थडे केक की तस्वीर. जी हां, उनका केक भी बेहद स्पेशल और हट कर था... 

करीना कपूर जितना ही स्टाइलिश था उनका बर्थडे केक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Bollywood actor Kareena Kapoor Khan) या बेबो ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. करीना 21 सितंबर को पूरे 38 साल की हो गई हैं. करीना ने अपना जन्मदिन बेहद खास दोस्तों के साथ मनाया और इस मौके पर उनका बेहद खास सरप्राइज भी मिले.. करीना कपूर का यह बर्थडे स्‍पेशल रहा और इसके पीछे अगर हम उनके पति सैफ अली खान का नाम दें तो गलत नहीं होगा. आज करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फिल्‍म 'रेफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड में अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं करीना. करीना ने सैल अली खान से शादी की है और दोनों का बेटा तैमूर बॉलीवुड का स्टार कि‍ड है. 

Happy Birthday Kareena Kapoor: जानि‍ए करीना को क्यों है घी पसंद और देसी घी के फायदे...

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday boomerang!!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

हाल ही में उन्होंने अपने पति सैल अली खान और बेटे तैमूर अली खान के अलावा सोहा अली और कुनाल खेमू के साथ मालदीव्स में समय बि‍ताया. बहरहाल, बात करते हैं करीना के जन्मदिन की तो वह काफी खास रहा. इस मौके पर करीना के पति सैफ अली खान ने उनके लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज. रात 12 बजे करीना कपूर के मुंबई घर में पार्टी हुई और इस पार्टी में सैफ अली खान, उनकी बहन सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करीना की बहन करिश्‍मा कपूर समेत कई करीबी लोग मौजूद थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sparkle and shine !!! Happy birthday !!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

 

इस पार्टी में जमकर धमाल हुआ और इसकी तस्वीरें में जमकर शेयर की और देखी जा रही हैं. इन्हीं तस्वीरों में एक तस्वीर है जो बेहद खास है. वह है करीना के बर्थडे केक की तस्वीर. जी हां, उनका केक भी बेहद स्पेशल और हट कर था... 

Diabetes Management: कंट्रोल होगा ब्लड शुगर और डायबिटीज, जानें लहसुन के फायदे

 

एक नजर इस केक पर- 

jorg3buo

इस केक पर करीना कपूर के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. यह मैसेज है - '' हेप्पी बर्थडे बेबो, तुम हमारी रॉकस्टार हो'. यह केक मुंबई की बेकरी Love Sugar Dough से मंगाया गया था. इस केक पर करीना कपूर ब्लैक गाउन में दिख रही हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि यह केक खाने में भी उतना ही ज्यादा स्वादिष्ट होगा जितना देखने में लग रहा है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.