Kareena Vs Karisma Kapoor - किसका सुबह का ब्रेकफास्ट है आपका फेवरेट

हमने अक्सर कहावत सुनी है कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है. एक स्वादिष्ट और पौष्टिक ब्रेकफास्ट हमें पूरा दिन ऊर्जा प्रदान कर सकता है और जरूरी तत्वों को देने में भी मदद कर सकता है.

Kareena Vs Karisma Kapoor - किसका सुबह का ब्रेकफास्ट है आपका फेवरेट

खास बातें

  • करीना और करिश्मा ने ब्रेकफास्ट की तस्वीर की शेयर.
  • दोनों सिस्टर्स हैं बिग टाइम फूडी.
  • अक्सर पोस्ट करती रहती हैं शेयर.

हमने अक्सर कहावत सुनी है कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है. एक स्वादिष्ट और पौष्टिक ब्रेकफास्ट हमें पूरा दिन ऊर्जा प्रदान कर सकता है और जरूरी तत्वों को देने में भी मदद कर सकता है. लेकिन कभी-कभी, हम बस इतना करना चाहते हैं कि दिन की शुरुआत एक स्वादिष्ट नोट पर करें और अपने सभी पसंदीदा व्यंजन खाएं - क्रोइसैनट से लेकर मफिन, डोनट्स से लेकर वॉफल्स तक. जैसा कि हमें मालूम है, कपूर बहनें, करीना और करिश्मा भी बड़ी एक अच्छा ब्रेकफास्ट करने की सलाह देती हैं! उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकाला और मुंबई में एक साथ शानदार ब्रेकफास्ट के लिए निकल पड़ी. करीना और करिश्मा कपूर द्वारा पोस्ट की गई कहानियों पर एक नज़र डालें.

eslofg08

पहले क्लिक में हम करीना कपूर की प्लेट को दो क्रोइसैन को देख सकते थे. एक कप चाय के साथ एक्ट्रेस के ब्कैग्राउंड में मक्खन भी था. "गुड मॉर्निंग," स्टोरी में करीना कपूर ने लिखा. अगर लोग सोच रहे थे कि क्या दोनों क्रोइसैन उसके द्वारा खाए जाएंगे, तो उन्होंने स्पष्ट किया, "मैं दोनों खाऊंगी!"

Momo Mania: दिल्ली में इन 7 जगहों पर ट्राई करें स्ट्रीट-स्टाइल मोमोज

इस बीच करिश्मा कपूर का ब्रेकफास्ट थोड़ा अलग था लेकिन उतना ही स्वादिष्ट. उन्होंने एक मजेदार फ्रेंच टोस्ट की एक प्लेट का मजा लिया जिस पर सिरप छिड़का गया था और साइड में ताजा रसभरी के साथ सर्व किया गया था. "रविवार की सुबह," स्टोरी में करिश्मा ने एक स्माइली इमोजी के साथ लिखा. यहां देखें:

1noqjf2
अगर आपने कभी सोचा है कि करीना कपूर अपने क्रोइसैन से कितना प्यार करती हैं, तो हमारे पास सबूत हैं. नए साल 2022 पर, एक्ट्रेस ने क्रोइसैन के साथ स्वस्थ खाने के अपने नए साल के संकल्प को तोड़ा और उसी की एक तस्वीर पोस्ट की थी. "यह साल के पहले सोमवार को स्वस्थ खाने वाला था और ब्ला ब्ला लेकिन ... यह एक क्रोइसैन है इसलिए बस इसे खाओ," उन्होंने कैप्शन में लिखा. यहां देखें:

इसके बाद, उसी दिन, करिश्मा कपूर भी करीना के साथ कुछ स्वादिष्ट स्ट्रॉबेरी और क्रीम के साथ मनचाहा खाने के लिए उनके साथ जुड़ी. " हेल्दी मनडे को जारी रखना," उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा. एक नज़र डालें:

हम करीना और करिश्मा कपूर की फूडी इंल्डजेंस के बारे में और ज्यादा देखना पसंद करेंगे! आपने कपूर बहनों के स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीकेंड अपनी फैमिली को बनाकर खिलाएं यह स्वादिष्ट केरला स्टाइल एग चिली फ्राई