करिश्मा कपूर ने फिर दिखाया अपने हाथों का जादू, कुकिंग की शानदार तस्वीरें की शेयर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक बार फिर घर ब्रेकफास्ट तैयार कर फैंस का दिल जीत लिया. करिश्मा ने संडे ब्रंच (Sunday Brunch) की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

करिश्मा कपूर ने फिर दिखाया अपने हाथों का जादू, कुकिंग की शानदार तस्वीरें की शेयर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के शानदार संडे ब्रंच ने दीवाना बना दिया!

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. क्वारंटाइन पीरियड नीरस न हो इसलिए कई बॉलीवुड हस्तियां (Bollywood Celebrities) किचन में कमाल दिखाकर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी इन दिनों किचन में व्यस्त हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड अदाकार कई तरह की डिश बना चुकी हैं, लेकिन इस बार की कुकिंग कुछ खास थी क्योंकि उन्हें यह संडे ब्रेट (Sunday Brunch) ईस्टर के त्यौहार के लिए तैयार किया था. लॉकडाउन के बीच ये कई हस्तियों की छुपी हुई कलाएं भी सामने आ गई हैं उनमें से एक करिश्मा कपूर भी हैं. इसका अनुमान उनकी हाल की इंस्टाग्राम पोस्ट से लगाया जा सकता है.

Weight Loss: एक्स्ट्रा बॉडी फैट और पेट की चर्बी को आसानी से घटा देते हैं ये 4 असरदार जूस, पाचन के लिए भी हैं शानदार!

p2ionuho
e8s1adlo

पाचन तुरुस्थ करने और मोटापा घटाने के साथ Blood Sugar कंट्रोल करने के लिए कमाल हैं ये फूड्स!

 

clvks92o

करिश्मा कपूर ने स्वादिष्ट पैनकेक्स (Pancakes) बनाकर फैंस का ध्यान खींचा! पैंनकेक बनाने के लिए करिश्मा कपूर ने दलिया, केला, दालचीनी और अखरोट के टुकड़े जैसी सामग्री के साथ घोल बनाया. एक बार बैटर तैयार हो जाने के बाद, इसे एक गर्म पैन में पकाया जाता है, इसे सर्वोत्तम परिणामों के लिए दोनों तरफ से सेंक दिया जाता है. करिश्मा कपूर ने अपनी हाल की पोस्ट में ब्रेकफास्ट में साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट बनाया जो काफी स्वादिष्ट लग रहा था!

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भी फनी ड्रेस के साथ फेस्टिव चीयर की, उन्होंने हील के साथ अपने लुक को पूरा किया. करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा, "कोई भी पास नहीं है. ईस्टर पर कुछ कपड़े फैलाने के लिए तैयार है.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में वेब सीरीज 'मेंटलहुड' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. उनकी सोशल मीडिया अटेंशन भी काफी एक्टिव और गूंज रही है. करिश्मा ने पहले एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट बनाया जिसमें इडली, दो तरह की चटनी और साथ ही सांभर भी था. अभिनेत्री ने अपने परिवार के लिए घर पर एक डिसाडेंट चॉकलेट केक भी बनाया था. हमें उम्मीद है कि जल्द ही उनकी कुकिंग डायरियों की ऐसी और झलक देखने को मिलेगी!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com