स्वादिष्ट देसी खाने का लुत्फ उठा रहीं करिश्मा कपूर, यहां देखें तस्वीर

अगर कोई एक सेलिब्रिटी है जो हमें मेजर फूड गोल्स देती है, तो वह करिश्मा कपूर हैं. बॉलीवुड दिवा के इंस्टाग्राम पर 7.4 मिलियन फैन्स हैं, जिनसे वह विभिन्न मनोरंजक पोस्ट और स्टोरिज से जुड़ी रहती हैं.

स्वादिष्ट देसी खाने का लुत्फ उठा रहीं करिश्मा कपूर, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • बॉलीवुड दिवा के इंस्टाग्राम पर 7.4 मिलियन फैन्स हैं.
  • वह विभिन्न मनोरंजक पोस्ट और स्टोरिज से जुड़ी रहती हैं.
  • उनकी ज्यादातर स्टोरिज फूड रिलेटिढ होती हैं.

अगर कोई एक सेलिब्रिटी है जो हमें मेजर फूड गोल्स देती है, तो वह करिश्मा कपूर हैं. बॉलीवुड दिवा के इंस्टाग्राम पर 7.4 मिलियन फैन्स हैं, जिनसे वह विभिन्न मनोरंजक पोस्ट और स्टोरिज से जुड़ी रहती हैं. जिनमें से ज्यादातर निश्चित रूप से, फूढ से रिलेटिड हैं. हम उन्हें अपने बच्चों और परिवार के लिए खाना बनाते हुए देखते हैं, फिर चाहे फ्रेंड्स के साथ डेट्स पर जाती है और बहन करीना कपूर खान के साथ फवेरेट इंल्डजेंस का मजा लेती हो. वह सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां शेयर करती हैं. हाल ही में, उन्होंने डिनर में देसी मील का मजा लिया और हमेशा की तरह, हमें इसकी एक झलक दी.

गैस और प्रेशर कुकर की चिंता छोड़, इलेक्ट्रिक केटल में भी बना सकते है पुलाव

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने खाने की स्टोरी शेयर की और हमारे लिए यह किसी कम्फर्ट फूड से कम नहीं है. आप कोई अनुमान लगा सकते है कि मेनू में क्या था. आपको बता दें यह स्वादिष्ट कढ़ी और चावल थे. करिश्मा ने अपने खाने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बेहतरीन कढ़ी' यहां देखेंः

jp4oql8g

Photo Credit: Instagram

स्वादिष्ट लगता है! इस डिश की झलक से, हम कह सकते हैं, इसमें सही बनावट, सही स्थिरता और इसमें पकौड़े भी थे. इस कढ़ी को देखते ही हमारे मुंह में भी पानी आने लगा है. तो चलिए अब और समय बर्बाद नहीं करते हैं और अगले मील के लिए कढ़ी बनाने के लिए रसोई में जाते हैं. और हमेशा की तरह, हमारे पास आपके लिए एकदम परफेक्ट रेसिपी है.

लेकिन इस बार, हम भारत भर में उपलब्ध विभिन्न प्रकार की कढ़ी रेसिपी है. भारतीय खाद्य संस्कृति में कढ़ी की एक विस्तृत विविधता है. पंजाबी कढ़ी पकोड़े से लेकर सिंधी कढ़ी तक. जिनमें से हर किसी का स्वाद अनोखा है. दिलचस्प लगता है, तो, आगे बिना किसी देरी के इन व्यंजनों को आजमाएं. भारत में बनाई जाने वाली कढ़ी रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.

मिनटो में घर पर कैसे बनाएं मुंबई स्टाइल चिकन फ्रेंकी- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com