Karisma Yummy Treats: मफिन, कुकीज़ और बहुत कुछ के साथ देखें करिश्मा कपूर का यम्मी ट्रीट

Muffin, Cookies And More: करिश्मा कपूर एक फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस है और समय-समय पर हम उन्हें जिम जाते या योग करते हुए देखते हैं. इसके अलावा, करिश्मा ज्यादातर समय अपनी डाइट को हेल्दी और क्लीन रखती हैं.

Karisma Yummy Treats: मफिन, कुकीज़ और बहुत कुछ के साथ देखें करिश्मा कपूर का यम्मी ट्रीट

Karisma Yummy Treats: करिश्मा कपूर के इंस्टा पर 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर एक फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस है.
  • करिश्मा कपूर को हेल्दी खाना पसंद है.
  • करिश्मा कपूर खाने की एक बड़ी शौकीन है.

Karisma Kapoor Enjoys Yummy Treats: करिश्मा कपूर एक फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस है और हमेशा की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं. समय-समय पर हम उन्हें जिम जाते या योग करते हुए देखते हैं. इसके अलावा, अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि करिश्मा ज्यादातर समय अपनी डाइट को हेल्दी और क्लीन रखती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह खुद को स्वादिष्ट सभी चीजों से दूर रखती हैं. कई मौकों पर, हमने करिश्मा को खाने के लिए क्रेव करते देखा है- और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है. यह बॉलीवुड दिवा सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रटी में से एक है और अपने 6.8 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी सभी फूड स्टोरी से अपडेट रखना पसंद करती है. बहन करीना कपूर खान के साथ वीकेंड ब्रंच हो या अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट- करिश्मा स्वादिष्ट फूड खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वह सब कुछ नहीं हैं. उसकी छुट्टियां भी खाने के बारे में हैं. हमें विश्वास नहीं है? हमारा सुझाव है, उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी देखें और खुद ही डिसाइड करें. 

देखेंः सारा अली खान ने ब्लूज़ को मात देने के लिए क्या खाया

सोशल मीडिया पर अपनी तमाम एक्टिविटीज को अपडेट करने वाली करिश्मा कपूर हाल ही में वेकेशन पर किसी अनजान जगह पर गई हैं. सुबह से ही, वह एयरपोर्ट लुक, फ्लाइट डिटेल और बहुत कुछ के साथ अपनी जर्नी के बारे में अपडेट कर रही है. उन स्टोरीज में से एक की एक झलक पेश करती है. और हम पर भरोसा करें, इसने हमें ड्रूल कर दिया! बैकग्राउंड तस्वीर के अलावा, उनकी स्टोरी में एक हाई टी व्यवस्था है जिसमें कुछ सुपर स्वादिष्ट पफ, मफिन, क्रोइसैन, टी केक, कपकेक, मुरब्बा और बहुत कुछ शामिल हैं. "मेरे पसंदीदा स्थान पर वापस #iykyk," उसने साथ में लिखा

यहां देखें उनकी इंस्टा-स्टोरी:

bnm5bppo

Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? हम आपके बारे में नहीं जानते, लेकिन चाय के समय के इन स्नैक्स ने निश्चित रूप से हमें ललचा दिया है. इसलिए, हमने अपने कुछ पसंदीदा स्नैक्स के साथ एक हाई टी की व्यवस्था करने का फैसला किया. अगर आप भी इसे ट्राई करना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए रेसिपी लेकर आए हैं.