Karisma Kapoor: गर्मियों के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आमरस की स्वादिष्ट कटोरी

Karisma Kapoor's Yummy Bowl: भारतीय गर्मियां गर्म और भयानक होती हैं, और हम खुद को ठंडा रखने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. चाहे वह ठंडे कमरे में बैठे रहना हों या ऐसा खाना, खाना जो शरीर को गर्मी से राहत दिलाने में मदद कर सकता है.

Karisma Kapoor: गर्मियों के लिए बेस्ट है करिश्मा कपूर की आमरस की स्वादिष्ट कटोरी

Karisma Kapoor: हम में से अधिकांश लोग इस मौसम में ऐसे ड्रिंक और मील बनाते हैं जो हमें तापमान से बचाने में मदद कर सकें.

खास बातें

  • करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आमरस से भरी कटोरी की फोटो शेयर की है.
  • आम को फलों का राजा कहा जाता है.
  • आम इम्यूनिटी को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं.

Karisma Kapoor's Yummy Bowl: भारतीय गर्मियां गर्म और भयानक होती हैं, और हम खुद को ठंडा रखने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. चाहे वह ठंडे कमरे में बैठे रहना हों या ऐसा खाना, खाना जो शरीर को गर्मी से राहत दिलाने में मदद कर सकता है. हम में से अधिकांश लोग ड्रिंक और मील ऐसी सामग्री से बनाते हैं जो हमें तापमान से बचाने में मदद कर सकें, और करिश्मा कपूर भी ऐसा ही कर रही हैं. करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्दिक आमरस से भरी कटोरी की फोटो शेयर की है. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस निश्चित रूप से आमों की अच्छाई का आनंद ले रही है और गर्मियों के इस मौसम को ठंडे आमों से गर्मी को मात दे रही है. तस्वीर पर एक नजरः
1jbg2e7

करिश्मा कपूर अपने रेगुलर लाइफ के कुछ अंश अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करने के लिए जानी जाती हैं, मफिन पकाने से लेकर सदाबहार आमरस बनाने तक, एक्ट्रेस ने हमें हर तरह के फूड्स कुक कराने के लिए गोल दिए. 

Plant-Based Dinner: प्लांट-बेस्ड डिनर दिल की बीमारियों के जोखिम को कम करने में मददगारः स्टडी

आम की मिठास और फलों की रेशमी बनावट ही ऐसी चीज नहीं है जो इसे 'फलों का राजा' बनाती है. यह विटामिन, ओमेगा -3, ओमेगा -6, कैरोटीनॉयड, फाइटोकेमिकल्स और पॉलीफेनोल्स से भरपूर होने के लिए भी जाना जाता है. इसके साथ ही, ये फल आपकी इम्यूनिटी को बढ़ावा देने, आपकी स्किन को क्लीन करने, पाचन में सुधार, हार्ट को हेल्दी रखने और आंखों की रोशनी में सुधार करने में भी मदद कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Neha Kakkar: पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कड़ की पानी पूरी डेट
अब, अगर करिश्मा कपूर की आमरस की मीठी अच्छाई ने आपको ललची बनाया है तो बस एक आम को छोटे टुकड़ों में काट लें, एक बड़ा चम्मच चीनी, आधा कप दूध डालें और तब तक सभी चीजों को मिलाएं जब तक कि सभी सामग्री एक साथ न मिल जाएं. आपका आमरस सिर्फ 10 मिनट में बनकर तैयार हो जाएगा और गर्मी को मात देने में आपकी मदद करेगा.