Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर ने न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर को इन स्वादिष्ट फ्रूट के लिए धन्यवाद दिया

Karisma Kapoor Yummy Fruit: गर्मी का मौसम और आम साथ-साथ चलते हैं. इस दौरान स्वादिष्ट, मीठे और रसीले आम खत्म होने लगते हैं. समय के साथ, हमने आमों से कई रेसिपीज की खोज की और उन्हें बनाने में कामयाबी हासिल की.

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर ने न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर को इन स्वादिष्ट फ्रूट के लिए धन्यवाद दिया

Karisma Kapoor: शायद ही कोई शख्स होगा जिसे आम पसंद न हो.

खास बातें

  • आम को विटामिन ए अच्छा सोर्स माना जाता है.
  • आम को इम्यूनिटी के लिए अच्छा माना जाता है.
  • हार्ट के लिए अच्छे माने जाते हैं आम.

Karisma Kapoor Yummy Fruit:  गर्मी का मौसम और आम साथ-साथ चलते हैं. इस दौरान स्वादिष्ट, मीठे और रसीले आम खत्म होने लगते हैं. समय के साथ, हमने आमों से कई रेसिपीज की खोज की और उन्हें बनाने में कामयाबी हासिल की. आखिरकार, इस फल की बहुमुखी प्रतिभा कभी खत्म नहीं होती है. केक, पेस्ट्री, आइसक्रीम से लेकर सब्जी, दाल और चटनी तक इस फल का इस्तेमाल कई चीजों में किया जा सकता है. इस फल के प्रति इतना लगाव है कि लोग इसे कई राज्यों से निर्यात भी करते हैं. शायद ही कोई शख्स होगा जिसे आम पसंद न हो. और ऐसा ही करिश्मा कपूर के साथ भी होता दिख रहा है. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की झलकियां साझा करने के लिए जाना जाता है, और अपनी हालिया स्टोरी में, उन्होंने निश्चित रूप से हमें आमों के लिए अपना प्यार दिखाया है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट करते हुए, करिश्मा कपूर ने कुछ स्वादिष्ट दिखने वाले आमों की एक तस्वीर पोस्ट की, जो आपको भी ऐसा ही बिल्कुल बनाना चाहेंगे. स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "दीज आर सो यम," और सेलिब्रिटी पोषण विशेषज्ञ रुजुता दिवेकर को उनके इस स्वादिष्ट उपहार भेजने के लिए धन्यवाद दिया. उनकी स्टोरी पर एक नज़र डालेंः

mmjnruq

Bipasha Basu Dessert: बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ड्रूल करने वाली स्वीट, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम को विटामिन ए, विटामिन के, पोटेशियम, मैग्नीशियम, फोलेट, राइबोफ्लेविन और कई अन्य जैसे पोषक तत्वों से भरपूर माना जाता है. ये इम्यूनिटी बढ़ाने, हार्ट को हेल्दी रखने और पाचन में सुधार करने के लिए फायदेमंद हो सकते हैं. 
अगर ये आपको कुछ स्वादिष्ट आमों के लिए हंग्री बना दिया है, तो हमारा सुझाव है कि आप फ्रूट को फ्रिज से निकालकर उसकी मिठास के साथ खाएं. आप इससे कई रेसिपीज भी बना सकते हैं.