Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'क्रिसमस ब्रंच' के साथ पूरी की शूटिंग, देखें तस्वीरें

Kartik Aaryan Brunch: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी चार्मिंग स्माइल और अच्छे लुक्स से पूरे भारत में लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. 22.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस को अपनी रील लाइफ और रियल लाइफ से अपडेट रखना पसंद करते हैं.

Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'क्रिसमस ब्रंच' के साथ पूरी की शूटिंग, देखें तस्वीरें

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन के 22.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • साल 2021 एक्टर के लिए एक बीजी साल रहा है.
  • कार्तिक आर्यन ने दिल्ली के पॉपुलर कैफे, बिग चिल का दौरा किया.

Kartik Aaryan Brunch:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी चार्मिंग स्माइल और अच्छे लुक्स से पूरे भारत में लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. 22.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस को अपनी रील लाइफ और रियल लाइफ से अपडेट रखना पसंद करते हैं. साल 2021 एक्टर के लिए एक बीजी साल रहा है, जिसमें अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी' और कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' जैसी नई फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग से लेकर उनकी नई फिल्म 'धमाका' की रिलीज तक शामिल है. इस एक्शन-थ्रिलर की सफलता इतनी उल्लेखनीय थी कि कार्तिक आर्यन को कप पर फिल्म के नायक के नाम के साथ कॉफी सर्व की जा रही थी! अब, एक्टर दिल्ली में एक और फिल्म की शूटिंग के लिए वापस आ गया था और उनकी जर्नी शूटिंग और टेस्टी फूड से भरी हुई थी. एक नज़र डालेंः

3uuosm5

देखेंः एक्ट्रेस भाग्यश्री का हेल्दी लंच ऑप्शन

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की जहां फिल्म क्रू दिल्ली को अलविदा कहते हुए फिल्म के शेड्यूल रैप का जश्न मना रहे थे. वीडियो में, हम क्रू को टेस्टी फूड का आनंद लेते हुए, पास्ता, बर्गर और पिज्जा खाते हुए देख सकते हैं. और वहां हमने कार्तिक आर्यन को एक टेस्टी जूसी बर्गर में बाइट करते हुए और अपनी लाइफ का समय बिताते हुए देखा. वीडियो को कैप्शन दिया गया था "इट्स ए क्रिस्मस ब्रंच. गुडबाय दिल्ली ... #schedulewrap"

Katrina Kaif: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पहली रसोई में बनाई ये स्वादिष्ट डिश

इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन भी दिल्ली दर्शन कर रहे थे. उन्होंने दिल्ली के पॉपुलर कैफे, बिग चिल का दौरा किया, उन्हें दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा कॉलेज में शूटिंग करते हुए देखा गया और उन्होंने बांग्ला साहब गुरुद्वारा में प्रार्थना की!

प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपना फेवरेट इंडियन फूड, Can You Guess

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्तमान में, कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का रीमेक है. रीमेक में कृति सेनन भी लीडिंग लेडी के रूप में हैं. मूल तेलगु फिल्म का कथानक एक ऐसे युवक के बारे में है जो अपने अत्यधिक आलोचनात्मक पिता से मान्यता प्राप्त करना चाहता है, उनकी दुनिया तब बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि वह जन्म के समय एक करोड़पति के बेटे के साथ बदल गया था. फिल्म नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली है.