Katrina Kaif और बहन ईसाबेल ने खाना बनाने की ठानी और बना डाली ऐसी डिश कि खुद पता नहीं ये क्या है!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कैटरीना कैफ बहन ईसाबेल के साथ किचन में कुछ बना रही हैं, लेकिन दोनों को नहीं पता कि वह जो बना रही हैं वह क्या है! जी हां अभिनेत्रियों ने खाना बनाने की ठानी तो हैं लेकिन क्या बनाया है यह खुद नहीं पता!

Katrina Kaif और बहन ईसाबेल ने खाना बनाने की ठानी और बना डाली ऐसी डिश कि खुद पता नहीं ये क्या है!

यह ऑमलेट था या पैनकेक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ईसा कैफ का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ और बहन ईसाबेल का वीडियो हुआ वायरल.
  • वीडियो पर फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स.
  • कोई बता रहा है पैनकेक तो कोई ऑमलेट.

क्वारंटाइन पीरियड (Quarantine Period) का कोई फायदा उठा रहा है तो वह हमारे बॉलीवुड के सितारे हैं. ज्यादातर स्टार को इस समय किचन में देखा जा रहा है. हर कोई अपनी बनाई हुई डिश की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. इसमें मीरा कपूर, शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर और अब कैटटरीन कैफ (Katrina Kaif) अपनी बहन ईसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के साथ किचन में नजर आईं. क्वारंटान में इन दिनों अभिनेत्री कटरीना कैफ (Actress Katrina Kaif) खुद ही घर का काम कर रही हैं. कभी वो झाड़ू लगाते हुए वीडियो पोस्ट करती हैं तो कभी बर्तन धोते हुए. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक और नया वीडियो सामने आया है. जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कटरीना अपनी छोटी बहन ईसाबेल के साथ नजर आ रही हैं. खास बात है कि इस वीडियो में डिश बनाने के बाद अभिनेत्री ने ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी को रोकर नहीं पाएंगे.

इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इसाबेल के साथ किचन में कुछ बना रही हैं, लेकिन दोनों को नहीं पता कि वह जो बना रही हैं वह क्या है! जी हां अभिनेत्रियों ने खाना बनाने की ठानी तो हैं लेकिन क्या बनाया है यह खुद नहीं पता!

वीडियो पोस्ट करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'हमें खुद नहीं पता ये क्या है, हम आपको बता देंगे जब हमें खुद पता चल जाएगा'. दोनों का ये मजेदार वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दोनों शेफ के गेटअप में नजर आ रही हैं. फैंस के वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद कुछ फैंस इसे पैनकेक बता रहे हैं तो कुछ ऑमलेट. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर कटरीना ने शेयर किया गया है. 

फिल्म की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com