Katrina Kaif: ऑस्ट्रिया में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

Katrina Kaif Breakfast: ब्रेकफास्ट को दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील कहा जाता है, लेकिन हम शायद ही इसे हर दिन इतना महत्व देते हैं. हममें से ज्यादातर लोग अपने डेली टास्क के लिए जाने से पहले क्विक मील करते हैं.

Katrina Kaif: ऑस्ट्रिया में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

Katrina Kaif: बॉलीवुड की स्टनिंग दीवा कैटरीना कैफ हाल ही में हेल्दी ब्रेकफास्ट करती नजर आईं.

खास बातें

  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस समय ऑस्ट्रिया में है.
  • कैटरीना कैफ का लजीज ब्रेकफास्ट बिल्कुल हेल्दी था.
  • कैटरीना कैफ फिलहाल 'टाइगर 3' के शूटिंग शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया में हैं.

Katrina Kaif Breakfast:  हालांकि ब्रेकफास्ट को दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील कहा जाता है, लेकिन हम शायद ही इसे हर दिन इतना महत्व देते हैं. हम बिस्तर से उठने के बाद, अपने टीथ ब्रश करते हैं और अपने डेली टास्क के लिए दौड़ने से पहले बस एक क्विक मील करते हैं. शायद ही कभी हम सुबह जल्दी उठकर ठीक से खाना खाने बैठते हैं. बॉलीवुड की स्टनिंग दीवा कैटरीना कैफ हाल ही में इसका सबूत हैं. एक्ट्रेस इस समय ऑस्ट्रिया में है, और अपने बीजी शेड्यूल के बावजूद, उन्होंने एक लेविश ब्रेकफास्ट के लिए समय निकाला. यहां देखेंः 

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने इस देसी स्प्रेड के लिए मजे, देखें तस्वीरें

उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "@anaitashroffadajania द्वारा स्टाइल किया गया ब्रेकफास्ट" दो तस्वीरों में, कैटरीना कैफ को पेनकेक के साथ एवोकाडो स्लाइस खाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही हम ब्लूबेरी, रास्पबेरी और ब्लैकबेरी जैसे फ्रूट्स बाउल में देख सकते हैं. कैटरीना कैफ अपने दिन के पहले मील लिए भी बेहद अच्छी तरह से तैयार और स्टाइलिश दिख रही हैं.

सिंगर गुरु रंधावा ने 'मंजी' पर बैठकर देसी-स्टाइल से खाया खाना, देखें मौनी रॉय का रिएक्शन

कैटरीना कैफ का लजीज ब्रेकफास्ट बिल्कुल हेल्दी था और वो मॉर्निंग ब्लिस की तस्वीर में नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस अपने फूड को काफी गंभीरता से लेती है, जैसा कि हमने पहले कई बार देखा है. हाल ही में, वह एक सुपरमार्केट में ग्रॉसरी की शॉपिंग के लिए अपने एक्साइमेंट को साझा किया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पूछा, "कोई और भी सुपरमार्केट के लिए असामान्य रूप से एक्साइटेड है जैसे कि मैं हूं" यहां देखेंः

hjlvc22g

Katrina Kaif: एक्साइटेड हो ग्रॉसरी शॉपिंग पर निकली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' के अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया में हैं. वह वाईआरएफ प्रोडक्शन में एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाएंगी. इससे पहले फिल्म की शूटिंग तुर्की और रूस में भी हो चुकी है.