Katrina Kaif: एक्साइटेड हो ग्रॉसरी शॉपिंग पर निकली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, देखें तस्वीर

Katrina Kaif Grocery Shopping: लॉकडाउन पीरियड के दौरान, हम में से अधिकांश लोग किराने का सामान और अन्य जरूरतों के लिए भी बाहर निकलने से बच रहे थे. किराने का सामान ऑनलाइन ऑर्डर करने और उन्हें टच बटन से घर पहुंचाने के कई ऑप्शन हैं.

Katrina Kaif: एक्साइटेड हो ग्रॉसरी शॉपिंग पर निकली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, देखें तस्वीर

Katrina Kaif: कैटरीना अपनी स्टोरी में लिखती हैं, "कोई और भी सुपरमार्केट के लिए एक्साइटेड है जैसे कि मैं हूं."

खास बातें

  • कैटरीना को आखिरी बार भारत फिल्म में देखा गया था.
  • हालही में एक्ट्रेस तुर्की वेकेशन पर थीं.
  • कैटरीना तुर्की वेकेशन हेल्दी फ्रूट्स के मजे लेती नजर आई थी.

Katrina Kaif Grocery Shopping:   लॉकडाउन पीरियड के दौरान, हम में से अधिकांश लोग किराने का सामान और अन्य जरूरतों के लिए भी बाहर निकलने से बच रहे थे. किराने का सामान ऑनलाइन ऑर्डर करने और उन्हें टच बटन से घर पहुंचाने के कई ऑप्शन हैं. हालांकि, अब जब फिजिकल स्टोर खुल रहे हैं, तो सुपरमार्केट की ट्रीप करना काफी एक्साइटिंग है. कोविड के बाद, किराने के सामान के लिए एक सिम्पल रन भी काफी मजेदार हो सकती है! एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भी ऐसा ही लगा, जैसा कि हम उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में देख सकते हैं. यहां देखेंः 

hjlvc22g

किराने की खरीदारी करने गई कैटरीना कैफ

1ne84scg

छिपकर छोटी बच्ची खा रही थी कुकीज़, पापा से पकड़े जाने पर दिया क्यूट रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

वह अपनी स्टोरी में लिखती हैं, "कोई और भी सुपरमार्केट के लिए एक्साइटेड है जैसे कि मैं हूं." वह अपने वीडियो के साथ 'ग्रॉसरी डे' के लिए स्टिकर का भी इस्तेमाल किया. क्लिप में, हम उन्हें खाने के कई चीजों में खुशी-खुशी ब्राउज़ करते हुए देख सकते हैं. कैटरीना कैफ पूरी तरह से घर पर लग रही थी और खाने की खरीदारी के काम का आनंद ले रही थी. वह दिलचस्प हर्बल टी सेक्शन में आई, और यूनिक टेस्ट ने कैटरीना को बहुत खुश कर दिया.

Sonam Kapoor: सोनम कपूर का मिड-वीक टेस्टी फूड, आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

कभी-कभी, यह सिम्पल प्लेजर होता है जो हमें सबसे ज्यादा खुश करता है और कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात की गवाही थी. हाल ही में, एक्ट्रेस तुर्की में वेकेशन पर थी और हम उन्हें वेकेशन पर कुछ हेल्दी फ्रूट्स का आनंद लेते हुए देख सकते हैं. उन्हें यहां स्पॉट करेंः

मलाइका अरोड़ा का 'Sunday Indulgences' स्वीट, क्रिस्पी और टेस्टी, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में बता करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार 'भारत' सलमान खान के साथ देखा गया था. उनकी अगली ऑन-स्क्रीन आउटिंग 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ होगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं और यह एक रोड ट्रिप एडवेंचर पर बेस्ड है.