कीकू शारदा ने 1 चाय और कॉफी के लिए चुकाए 78,650, पर नहीं की कोई शिकायत!

एक्टर राहुल बोस ने चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल से फ्रूट ऑर्डर किया जिसकी कीमत उन्हें 442 रुपये चुकानी पड़ी.

कीकू शारदा ने 1 चाय और कॉफी के लिए चुकाए 78,650, पर नहीं की कोई शिकायत!

कीकू शारदा ने ट्वीट कर ट्विटर यूजर्स को बनाया बेवकूफ

खास बातें

  • कीकू शारदा ने 1 चाय और कॉफी के लिए चुकाए 78,650
  • उन्होंने जो बिल की तस्वीर पोस्ट की है वो इंडोनिशा के रुपये की है
  • अपने बिल से ट्वीटर यूजर्स को कीकू ने बनाया 'लोल'

एक्टर राहुल बोस ने चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल से फ्रूट ऑर्डर किया जिसकी कीमत उन्हें 442 रुपये चुकानी पड़ी. राहुल ने इस ऑर्डर का वीडियो पोस्ट किया तो उनका ट्वीट वायरल हो गया. उनके इस ट्वीट के बाद ये बहस छिड़ गई कि क्या बड़े होटलों का बेसिक सर्विसेज के लिए इतना पैसा लेना सही है या नहीं. बोस की शिकायत के आधार पर शहर के एक्साइज और टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने होटल पर जुर्माना भी लगाया. इसके साथ ही एक और मामला मुंबई से सामने आया जहां एक यूजर को सिर्फ 2 उबले अंडे के लिए 1700 रुपये चुकाने पड़े. अब कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा ने बाली में खाने के एक बिल की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्हें 2 ड्रिंक्स के लिए 78,650 रुपये चुकाने पड़े. हालांकि कीकू शारदा ने शिकायत के लिए ये पिक्चर पोस्ट नहीं की, बल्कि वो इतनी कीमत देने से परेशान भी नहीं नज़र आए.

Healthy Diet: कॉर्न से इस तरह बनाएं स्वादिष्ट और हेल्दी सैलेड

ट्विस्ट ये है कि उन्होंने जो बिल की तस्वीर पोस्ट की है वो इंडोनिशा के रुपये की है, जिसे अगर भारतीय रुपये में कंवर्ट किया जाए तो वो लगभग 400 रुपये होती है. ये ट्वीट उबले अंडे और केले के बिल के ऑर्डर्स से बेहद हल्का महसूस हो रहा है. कीकू ने ये ट्वीट मजाक के अंदाज़ में किया. पुराने दोनों ट्वीट वायरल हो गए थे और उनको लेकर ट्विटर यूजर्स का गुस्सा भी सामने आया. कीकू शारदा ने ट्वीट कर कैप्शन लिखा " मेरी 1 कैपिचीनो और 1 चाय का बिल 78,650/ मैं इसकी कंप्लेन नहीं कर रहा क्योंकि मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं. और ये कीमत इंडियन करंसी के हिसाब से 400/- रुपये है".

आप खाना बनाते हैं तो भी होता है Air Pollution, जानें कैसे

इसे भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शारदा के इस जोक के जवाब में उनके ट्विटर फैन्स ने भी कई जोक किए. एक यूजर ने लिखा कि ' 'बाली में लंच की कीमत मुझे 6L देनी पड़ी, खाना अच्छा नहीं था पर व्यू ऑसम था'.  एक अन्य यूजर ने लिखा "कौन कहता है भारतीय रुपया गिर रहा है?" कीकू शारदा "कपिल शर्मा शो की वजह से फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हुए. इस शो में रोजाना बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हिस्सा लेते थे. इस शो में कीकू शारदा ''बच्चा यादव" के कैरेक्टर का रोल प्ले करते हैं.