Kitchen Hack: पनीर सैंडविच को परफेक्टली फ्राइंग पैन पर कैसे पलटें, यहां देखें यह किचन हैक

Kitchen Hack: सैंडविच, आमलेट आदि को तवे पर पलटना उतना आसान नहीं है. जितना लगता है. साइज को खराब किए बिना, इसे फ़्लिप करने के लिए प्रेक्टिस और स्किल की आवश्यकता होती है.

Kitchen Hack: पनीर सैंडविच को परफेक्टली फ्राइंग पैन पर कैसे पलटें, यहां देखें यह किचन हैक

Kitchen Hack: इंटरनेट विभिन्न प्रकार की सामग्री का भंडार है.

खास बातें

  • सैंडविच को फ़्लिप करने के लिए प्रेक्टिस और स्किल की आवश्यकता होती है.
  • इस वीडियो को आइरिस बेइलिन द्वारा पोस्ट किया गया था.
  • इस पोस्ट को 2 मिलियन से अधिक लाइक मिले.

Kitchen Hack:  इंटरनेट विभिन्न प्रकार की सामग्री का भंडार है. जबकि कुछ जानकारीपूर्ण हैं, कुछ सिर्फ एंटरटेनमेंट के उद्देश्य से हैं. आपको वास्तव में हर प्रकार के यूजर्स को संतुष्ट करने के लिए हर प्रकार की सामग्री मिलती है. हमें कई यूनिक वीडियो भी मिलते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जो हमारी फनी बोन को तुरंत गुदगुदाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो जो हमने हाल ही में देखा, वह एक स्मार्ट किचन ट्रिक का था जिसने हमें पूरी तरह से खुश कर दिया. इसमें दिखाया गया था कि कैसे कोई बिना किसी फस के सैंडविच को फ्लिप कर सकता है. हां, आपने हमें सही सुना.

सैंडविच, आमलेट आदि को तवे पर पलटना उतना आसान नहीं है. जितना लगता है. साइज को खराब किए बिना, इसे फ़्लिप करने के लिए प्रेक्टिस और स्किल की आवश्यकता होती है. ऐसे में एक सवाल उठता है कि एक नौसिखिए शेफ को ऐसे समय में क्या करना चाहिए? इसका जवाब शायद इस वीडियो में है. यहां देखेंः 

यूट्यूब चैनल वायरल डेली शॉट्स द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ग्रिल्ड पनीर सैंडविच को फ्राइंग पैन पर फ़्लिप किया जा सकता है. हम देख सकते थे, एक स्पैटुला के साथ सैंडविच को उठाने और उसे फ़्लिप करने के बजाय, व्यक्ति ने सैंडविच को स्पैटुला के साथ उठाया, पैन उठाया और सैंडविच के ऊपर फ़्लिप किया और फिर सब कुछ घुमा दिया. और हमने देखा कि सैंडविच बरकरार है. स्मार्ट हैक, है ना?

वीडियो को मूल रूप से सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आइरिस बेइलिन द्वारा पोस्ट किया गया था जो वायरल हो गया और 2 मिलियन से अधिक लाइक, 23हजार कमेंट और 106 हजार शेयर मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Food For Diabetes: ये फाइबर रिच फ़ूड डायबिटीज को कंट्रोल करने में करेंगे आपकी मदद
Thyroid Veg Diet: वेजिटेरियन हैं तो इन चीजों को डाइट में शामिल कर थायराइड को कर सकते हैं कंट्रोल
Butter Chicken Golgappa: क्या आपने अभी तक नहीं आजमाया यह यूनिक कॉम्बो (Recipe Inside)
Late Night Snacks: देर रात भूख करती है परेशान तो ट्राई करें ये पांच हेल्दी स्नैक्स ऑप्शन
Post Workout Snacks: वर्कआउट के बाद ले सकते हैं ये हेल्दी और टेस्टी स्नैक्स