Malaika Arora: जानें मलाइका अरोड़ा ने अपनी सिंपल खिचड़ी के साथ क्या किया पेयर

Simple Khichdi: कभी-कभी, घर का बना सबसे आसान खाना भी हमारे दिल को छू लेता है. दाल चावल से लेकर पोहा तक- ये आसान और हल्की डिशेज हमारे तालू को खुश करते हैं और हमारे स्वास्थ्य और पाचन के लिए भी अच्छे हैं.

Malaika Arora: जानें मलाइका अरोड़ा ने अपनी सिंपल खिचड़ी के साथ क्या किया पेयर

Malaika Arora: हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने इंडियन थाली के मजे लिए.

खास बातें

  • मलाइका की 15.3 मिलियन की फैन फॉलोइंग हैं.
  • मलाइका अरोड़ा ने खिचड़ी का लुत्फ उठाया.
  • मलाइका अरोड़ा हेल्दी और क्लीन खाना पसंद करती है.

Simple Khichdi: हम, खाने के शौकीन, सभी चीजों के प्रति जुनूनी और इंडलजेंस होते हैं. चाहे वह दाल मखनी हो या मसालेदार घी एग रोस्ट- ऐसी कई डिशेज हैं जो रिच हैं और हमारे टेस्ट बड को लुभाते हैं. जब हम बाहर मील करते हैं तो क्रीम और मिक्स मसालों की भरपूर मात्रा इन डिशेज को हमारे लिए स्पेशल बनाती है. लेकिन स्वादिष्ट होने के लिए हर डिश को हैवी या रिच होने की आवश्यकता नहीं है! कभी-कभी, घर का बना सबसे आसान खाना भी हमारे दिल को छू लेता है. दाल चावल से लेकर पोहा तक- ये आसान और हल्की डिशेज हमारे तालू को खुश करते हैं और हमारे स्वास्थ्य और पाचन के लिए भी अच्छे हैं. यहां तक ​​​​कि मलाइका अरोड़ा के पास भी घर का बना खाना है जो कि सरल और टूथसम है, और हमने कई बार इसका सबूत देखा है. मंडे नाइट को, उसने यह सिंपल कमफर्ट मील खाया, जिसने हमें ड्रूल कर दिया. एक नज़र यहां डालेंः 

ये है मीठे आम की बेस्‍ट वैरायटी, जिसने सूरी साम्राज्य के संस्थापक इस पठान शासक को भी बना दिया था दीवाना, माना जाता है भारत का सबसे मीठा आम 

ij5vm598

मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्टोरी साझा करते हुए लिखा, "खिचड़ी, आलू गोभी और जीत के लिए अचार." उसने मील को 'मंडे' और समय '8:06 बजे' के साथ भी लेबल किया. मलाइका अरोड़ा ने जिस खिचड़ी का आनंद लिया वह सब्जियों और धनिया की गुडनेस से भरपूर लग रही थी. कमफर्टिंग वन पॉट मील को घर की आलू गोभी की सब्जी और साइड पर कुछ अचार के साथ पेयर किया गया था. 

Famous Parathas: पराठे खाने के शौकीनों के लिए मुरथल है बेस्ट जगह, गर्मागर्म पराठों से दिन बन जाता है शानदार

यह एकमात्र समय नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने हमें अपने खाने के साइड में आने दिया है. वह रेगुलर 15.3 मिलियन की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए अपने मील के अंश और झलकियां साझा करती हैं. हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने हिमालय के एक पॉपुलर वेलनेस रिट्रीट में छुट्टियां मनाईं, जहां उन्होंने एक शानदार इंडियन थाली का आनंद लिया. थाली में नौ अलग-अलग तरह की डिशेज थी, और हर एक दूसरे की तुलना में अधिक स्वादिष्ट लग रही थी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस स्टोरी के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.