Election Results 2019: जीत के जश्न में BJP ने बनवाए स्पेशल लड्डू केक और 50 किलो कमल मिठाई, देखें फोटो

Election Result 2019 in Hindi: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम (2019 Lok Sabha Election Eesults) आने से पहले ही रुझानों में यह साफ हो गया क‍ि बीजेपी सत्ता पर काबि‍ज होने जा रही है. जीत के जश्न के लिए दिल्ली बीजेपी ने यह 7 किलो का लड्डू केक (Laddoo Cake) ऑर्डर किया.

NDTV Food Hindi  |  Updated: May 23, 2019 20:17 IST

Reddit
Lok Sabha Chunav 2019: BJP celebration Win of general election With Ladoo Cakes, Kamal Barfis Video | Narendra Modi ki jeet ka jashn

Lok Sabha Election Result 2019: यह साफ हो गया है क‍ि बीजेपी सत्ता पर काबि‍ज होने जा रही है

Highlights
  • भारत में कोई भी उत्सव बिना मिठाई के अधूरा होता है.
  • लोकप्रिय बंगाली मार्केट में लड्डू केक का एक बड़ा ऑर्डर दिया है.
  • यह लड्डू केक मोतीचूर के लड्डूओं से बनाया गया है.

Lok Sabha Election Result 2019 in Hindi: लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम (2019 Lok Sabha Election Eesults) आने से पहले ही रुझानों में यह साफ हो गया क‍ि बीजेपी सत्ता पर काबि‍ज होने जा रही है. लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भाजपा रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करेगी. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandh) को उनकी पारंपरिक सीट अमेठी (Amethi Result) से हार हाथ लगी है. शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी ने कहा कि जनता मालिक है और मालिक ने ऑर्डर दिया है. यह विचारधारा की लड़ाई है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जीत की बधाई. अमेठी से जीत के लिए राहुल ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को बधाई दी, कहा अमेठी को प्यार से रखें. राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि घबराएं नहीं हम मिल कर अपनी विचारधारा को जिताएंगे. 

मधुमेह रोगियों के लिए नाश्ता: ब्रेकफास्ट में क्या खाएं डायबिटीज के रोगी, यहां है 4 देसी आसान ब्रेकफ़ास्ट रेसिपी

Summer Special: स्वाद और सेहत से भरपूर है यह साबूदाना भेल, देखे वीडियो

जीत को लेकर बीजेपी उत्साहित है. बीजेपी दफ्तर (BJP Headquarter, Delhi) में पंडाल सजाए गए हैं. बड़े मंत्रियों को पार्टी दफ्तर बुलाया गया है. रुझानों में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का (BJP Celebration) माहौल है. पार्टी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के साथ नाच रहे हैं. जीत के जश्न के लिए दिल्ली बीजेपी ने यह 7 किलो का लड्डू केक (Laddoo Cake) ऑर्डर किया. 

Weight Loss: कैसे तेजी से घटाएं अपना वज़न? बैली फैट को कम करने के लिए लें ये 5 ड्रिंक्स

ये सभी तैयारियां दिल्ली में जारी हैं. इस शानदार जीत के जश्न के तौर पर बीजेपी ने एक खास तरह का लड्डू बनवाया है जिसका नाम है लड्डू केक (Laddoo Cake). वहीं खबरें हैं क‍ि भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने जीत के जश्न के लिए 50 किलो की बादाम-पिस्ता कमल बर्फी बनवाई है. इसकी कीमत 2000 रुपये प्रति किलो है.

d10q4eeg

Lok Sabha Election Results 2019: जीत के जश्न को कुछ खास बनाने की तैयारी में है बीजेपी.

जीत से आश्वस्त, पार्टी कार्यकर्ताओं ने देश भर में जश्न की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. नई दिल्ली राजधानी है जिसकी वजह से भाजपा ने यहां जीत का जश्न मनाने के लिए खास तैयारियां की है जो 2014 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली तुलना में बहुत बड़ी है.

7 Best Easy Lauki Recipes: लौकी को इस तरह बनाएं दिलचस्प और आज से ही खाने में करें शामिल

भारत में कोई भी उत्सव बिना मिठाई के अधूरा होता है और निश्चित रूप से, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के लोकप्रिय बंगाली मार्केट में बहुत ही सुंदर दिखने वाले लड्डू केक का एक बड़ा ऑर्डर दिया है. पार्टी ने 7 किलो के लड्डू केक का ऑर्डर दिया है जिसे मोतीचूर के लड्डूओं से बनाया गया है, इसी के साथ पांच किलोग्राम के नौ केक और भी हैं. इस केक की कीमत 1,000 रूपये प्रति किग्रा है. इसके अलावा पार्टी ने हलवाई की दुकान पर कमल के आकार की बर्फी और स्पेशल पिस्ता-बादाम बर्फी का भी ऑर्डर दिया है. इनकी कीमत 2,000 प्रति किग्रा के आसपास है. समारोह के लिए  मिठाइयों का ऑर्डर बंगाली मार्केट स्थित बंगाली पेस्ट्री शॉप से किया गया है.

Weight Loss: वजन घटाने के हैं इच्छुक तो ये 5 लो कैलोरी ब्रेकफास्ट आइडिया कर सकते हैं मदद

खबर हैं कि जीत के जश्न के लिए दिल्ली बीजेपी ने लड्डू केक बंगाली पेस्ट्री की दुकान पर ऑर्डर किया. एक नजर इस शॉप और खास केक पर... 





बीजेपी की रांची शाखा से कल की एक तस्वीर देखें



केक को राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय में भेजा जाएगा, जहां पार्टी की आसन्न जीत का जश्न मनाया जा सके. इस बीच, कल झारखंड में भी तैयारियां पूरे जोरों पर थीं, राजधानी रांची में, पार्टी के कार्यकर्ता लड्डू बनाते हुए दिखाई दिए.

लोकसभा चुनाव 2019 सात-चरण के मतदान में बड़े पैमाने पर हुआ. यह 11 अप्रैल, 2019 को शुरू हुआ और 19 मई, 2019 को संसद की 17 वीं लोकसभा का गठन करने के लिए संपन्न हुआ.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

















Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement