Love Fruity Tarts? यहां सीखें कैसे आसानी से घर पर बनाए जा सकते हैं पल्म टार्ट

इस रेसिपी में हम आलू बुखारा का इस्तेमाल करेंगे. यह पल्म टार्ट बटरी होते हैं, इसमें नट्स भी होते हैं और अगर आप इसे ताजा ताजा तैयार करेंगे तो यह फ्लेवर में भी लाजवाब होते हैं.

Love Fruity Tarts? यहां सीखें कैसे आसानी से घर पर बनाए जा सकते हैं पल्म टार्ट

Plum Tart: आलू बुखारा पाचन को दुरुस्त करता है और त्वचा व बालों के लिए भी अच्छा साबित होता है.

Plum Tart Recipe Video: जब आप किसी रेस्तरां या किसी कार्यक्रम में पहुंचते हैं और बुफे में कई तरह की मिठाइयां यानी डेजर्ट्स देखते हैं, तो यकीनन मुंह में पानी आता होगा. रंगीन, फल ​​डेसर्ट के साथ छोटे से ग्लास या कटोरी में सजे रखे ये डेजर्ट किसी के भी मुंह में पानी ला सकते हैं. हालांकि, घर पर भी आप डेसर्ट तैयार करते हैं, लेकिन वह रेस्तरां जैसे नहीं लगता या उन्हें देखते ही चट कर जाने का मन शायद उतनी जल्दी नहीं बनता. कुछ का स्वाद एकदम अलग होता है. कुछ टार्ट्स तो इतने अच्छे लगते हैं कि उन्हें देखते ही खा लेने का मन करता है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टार्ट को घर पर बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन यह एक ऐसा कोशिश है जो हर किसी की सफल नहीं होती. कुछ लोग ऐसे हैं जो यह सोचकर की टार्ट बनाना मुश्किल होगा इसे बनाने लेकिन सच तो यह है कि आप इन्हें आराम से घर पर तैयार कर सकते हैं. वह भी फलों की अच्छाई के साथ. तो अगर हम आपको कोई ऐसी रेसिपी बता रहे हैं जिनसे आप आसानी से  बिना किसी परेशानी के स्वादिष्ट और फलों के अच्छाई से भरपूर टार्ट तैयार कर सकते हैं, तो इसे निश्चित रूप से ट्राई किया जाना चाहिए. दीबा राजपाल इसमें हमारी मदद करेंगे. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी रेसिपी शेयर की है. यइ रेसिपी इतनी आसान और स्वादिष्ट साबित होगी कि आप इसे बार-बार इस्तेमाल करेंगे. 

इस रेसिपी में हम आलू बुखारा का इस्तेमाल करेंगे. यह पल्म टार्ट बटरी होते हैं, इसमें नट्स भी होते हैं और अगर आप इसे ताजा ताजा तैयार करेंगे तो यह फ्लेवर में भी लाजवाब होते हैं. प्लम यानी आलू बुखारा कई रंगों और आकारों में होता है. आप अपनी पसंद के अनुसार इसे चुन सकते हैं. एंटीऑक्सिडेंट गुणों की उपस्थिति के कारण, आलू बुखारा शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने और पुरानी बीमारियों से स्वास्थ्य समस्याओं से दूर रखने में मददगार होता है. आलू बुखारा पाचन को दुरुस्त करता है और त्वचा व बालों के लिए भी अच्छा साबित होता है. 

तो, सोचना क्या चलिए देखते हैं पल्म टार्ट बनाने की यह आसान रेसिपी - (Plum Tart Recipe Video)

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Type 2 diabetes: जानें डायबिटीज डाइट के बारे में, कैसा हो मधुमेह रोगी का आहार

जीरा या हीरा: जीरे के लाभ, जानें खाली पेट जीरे का पानी के फायदे

हाइपोटेंशन क्या है, उच्च रक्तचाप के उपचार और हाई बीपी को कंट्रोल करने वाले 5 फूड

जानें डायबिटीज को कंट्रोल करने के लिए कैसे लें सेब का सिरका

बदल रहा है मौसम, खाने में शामिल करें गुड़, होंगे ये 5 फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com