मलाइका अरोड़ा बनी भारत में यूएसए पियर्स की ब्रांड एंबेसडर

नाशपाती के स्वास्थ्य लाभ और इसके कमाल के पोषक संरचना पर टिप्पणी करते हुए, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि नाशपाती उनकी फिटनेस मैनेजमेंट का एक प्रमुख फ्रूट्स है.

मलाइका अरोड़ा बनी भारत में यूएसए पियर्स की ब्रांड एंबेसडर

मलाइका ने कहा नाशपाती उनकी फिटनेस के लिए एक प्रमुख फ्रूट्स है

नाशपाती के स्वास्थ्य लाभ और इसके कमाल के पोषक संरचना पर टिप्पणी करते हुए, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि नाशपाती उनकी फिटनेस मैनेजमेंट का एक प्रमुख फ्रूट्स है. " यह आश्वस्त होने के नाते कि नाशपाती (Pear) मुझे सभी आवश्यक पोषक तत्व भरपूर मात्रा में दे रहा है, मैं #Pearcarecare के लिए तत्पर हूं." उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने दैनिक आहार में यूएसए नाशपाती को शामिल करने और अंतर देखने का आग्रह किया. जेफ कोरिया, इंटरनेशनल मार्केटिंग डायरेक्टर, पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट "एड," सालों में, भारत यूएसए नाशपाती के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है. देश वर्तमान में विश्व के शीर्ष 10 बाजारों में शामिल है. यूएसए नाशपाती ओरेगन और वाशिंगटन में उगाए जाते हैं, जहां ज्वालामुखी मिट्टी, साफ पहाड़ी पानी और गर्म पानी के झरने और गर्मी के दिनों का सही मिश्रण है."

उन्होंने कहा कि यूएसए नाशपाती के उत्पादक दुनिया में बेहतरीन नाशपाती के उत्पादन के लिए जबरदस्त प्रयास करते हैं और उनके लिए भारत एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है और वे भारतीय उपभोक्ताओं को एक स्वस्थ और पौष्टिक फल देने का प्रयास कर रहे हैं. यूएसए नाशपाती पोषण का एक पावरहाउस है, क्योंकि एक नाशपाती में 6 ग्राम फाइबर होता है, जो रोजाना लिए जाने वाले फाइबर का लगभग 24 प्रतिशत है. नाशपाती खाने के बाद आप खुद को भरा हुआ महसूस करते हैं. खाना खाने और नाशपाती खाने के बीच लंबे समय तक आप संतुष्टि महसूस कर सकते हैं. सेलिब्रिटी पोषण विशेषज्ञ पूजा माखीजा ने कहा कि यह वजन घटाने में भी मददगार है.

ताजे नाशपाती में फाइबर की अधिकांश मात्रा पेक्टिन के रूप में होती है, जो कोलेस्ट्रॉल को कम करने और हृदय रोग के जोखिम को कम करने के लिए मददगार होता है. नाशपाती में विटामिन सी, हड्डियों और ऊतक स्वास्थ्य के फायदेमंद होता है. यह कैंसर की रोकथाम में भी लाभदायक हो सकता है.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com