Malaika Arora Breakfast: मलाइका अरोड़ा का हेल्दी ब्रेकफास्ट है "अंडे का फंडा"

Malaika Arora Breakfast: मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर में से एक है. एक्टर को अपने तरीके से एक हेल्दी फूड इन्फ्लूअन्सर के रूप में जाना जाता है. मलाइका ने सुबह में जो कुछ भी खाया, उसकी एक तस्वीर पोस्ट की, और यह हमेशा की तरह हेल्दी था.

Malaika Arora Breakfast: मलाइका अरोड़ा का हेल्दी ब्रेकफास्ट है

Malaika Arora Breakfast: कुछ ही दिनों पहले, मलाइका ने एक पोषक कॉकटेल का स्नैप साझा किया था.

खास बातें

  • मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट एक्टर में से एक है.
  • मलाइका की डाइट हमेशा सरल नहीं होती है.
  • 47 वर्षीय एक्टर को यूनिक और हेल्दी रेसिपी के साथ प्रयोग करना पसंद है.

Malaika Arora Breakfast: फैंस ध्यान दें, मलाइका अरोड़ा एक और इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ यहां हैं. एक्टर को अपने तरीके से एक हेल्दी फूड इन्फ्लूअन्सर के रूप में जाना जाता है. मलाइका ने सुबह में जो कुछ भी खाया, उसकी एक तस्वीर पोस्ट की, और यह हमेशा की तरह हेल्दी था. यह उबले अंडे की एक प्लेट है. कैप्शन में मलाइका का कहना था, "ande ka funda." उनके कैप्शन ने हमें फिल्म 'जोड़ी नंबर 1' के गीत 'अंडे का फंडा' की याद दिला दी. आप क्या सोचते हो? दबंग 'स्टार ने इंस्टाग्राम पर सेट की खूबसूरती को चार चांद लगाते हुए फोटो कैप्चर की.

qrpsrrtg

मलाइका की डाइट हमेशा सरल नहीं होती है. 47 वर्षीय एक्टर को यूनिक और हेल्दी रेसिपी के साथ प्रयोग करना पसंद है. कुछ ही दिनों पहले, मलाइका ने एक पोषक कॉकटेल का स्नैप साझा किया था. कैप्शन में, उसने अपनी सामग्री का खुलासा किया- हल्दी, अदरक और एप्पल साइडर सिरका. मलाइका ने यहां तक ​​कि प्लास्टिक की जगह स्टील स्ट्रॉ का इस्तेमाल करके प्रकृति में अपना योगदान दिया.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने किचन में पकाया कुछ एक्साइटिंग, क्या आप गेस कर सकते हैं

hck54rb

कुछ समय पहले, मलाइका ने दुनिया को प्लांट-बेस्ड नूडल्स से भरी एक डिश दिखाई, जिसे उन्होंने डाई किट से तैयार किया था.

cabp9g1o

सिर्फ पौष्टिक आहार ही नहीं, बल्कि मलाइका अपने एक्सरसाइज की दिनचर्या के बारे में भी पर्टिक्यलर हैं. सोशल मीडिया सेंशसन ने इंस्टाग्राम पर "मलाइका की मूव द वीक" नाम से अपनी सीरीज शुरू की. अपने लेटेस्ट एपिसोड में, एक्टर ने ऑनलाइन समुदाय को अंजनियासन 'परसवोत्तानासन' और त्रिकोणासन 'आसन सिखाए. नोट में, मलाइका ने बताया कि इन योगा पोज़ से फिर से जीवंत और स्वस्थ महसूस करने में मदद मिलेगी. आगे उन्होंने लिखा, "ये पोज़ आपकी मांसपेशियों को स्ट्रेच करेंगे और आपकी गति को बढ़ाएंगे. इन पोज़ को नियमित रूप से करनें से आपको अपने लचीलेपन में सुधार दिखेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि आप हेल्दी रहने के लिए टिप्स की तलाश कर रहे हैं, तो मलाइका का सोशल मीडिया फीड वह जगह है जहां आप जा सकते हैं.