Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस क्लासिक ब्रेकफास्ट के लिए मजे, देखें तस्वीर

Malaika Arora Classic Breakfast: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि एक्ट्रेस अपने पसंद के खाने से खुद को दूर रखती हैं.

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस क्लासिक ब्रेकफास्ट के लिए मजे, देखें तस्वीर

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से जुड़ना पसंद करती हैं.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मलाइका अरोड़ा हेल्दी और क्लीन मील पसंद करती है.
  • मलाइका अरोड़ा त्योहारों को पूरी तरह से मनाने में विश्वास करती हैं.

Malaika Arora Classic Breakfast:  एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि एक्ट्रेस अपने पसंद के खाने से खुद को दूर रखती हैं. आज, खाने की शौकीन मलाइका ने खुलासा किया कि वह एक क्लासिक ब्रेकफास्ट के लिए क्रेव रही है. क्या आप गेस कर सकते हैं? इंस्टाग्राम पर, मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि वह एक बाउल विंटर स्टेपल- स्ट्रॉबेरी के साथ एक टेस्टी और बटररी क्रोइसैन को क्रेव रही थी. उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उसी की एक तस्वीर पोस्ट की और अपनी फिलिंग को बताया. कैप्शन के रूप में एक शब्द का इस्तेमाल किया. "क्रेविंग," मलाइका ने तस्वीर के साथ लिखा.    

एक नज़र यहां डालेंः 

0c7gs7ro

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने गाजर के हलवे का उठाया लुत्फ- Guess Who The Chef Is

मलाइका अरोड़ा अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से जुड़ना पसंद करती हैं और अक्सर उनके साथ खाने के बारे में अपने आइडिया साझा करती हैं. कुछ समय पहले, वह अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक वीडियो से हम सभी को हंग्री किया था. वीडियो में मलाइका अरोड़ा को एक चॉकलेट को खोलकर एस्प्रेसो शॉट ग्लास के अंदर रखते हुए देखा जा सकता है. चॉकलेट अंततः गिलास में मेल्ट होने लगती है. वीडियो वास्तव में संतोषजनक लग रहा था और मलाइका ने अपनी खुशी को डिस्क्राइब करने के लिए "अजीब तरह से हप्पीनेस" लिखा.

Italian Dinner: रिया कपूर का ड्रूल वर्थी इटैलियन डिनर, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा हेल्दी रहने की इच्छा रखने वाले कई लोगों के लिए एक आदर्श हैं. यह स्पष्ट है कि उनकी साफ-सुथरी खाने की आदतों की यहां काफी बड़ी भूमिका है. कुछ दिनों पहले, उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रास्पबेरी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि यह दिन के लिए उनकी क्रेविंग की लिस्ट में है. इतना ही नहीं, मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें रसभरी के कुछ स्वास्थ्य लाभ भी दिखाए गए हैं. "उनमें ब्लूबेरी की तुलना में तीन गुना एंटीऑक्सिडेंट का लेवल होता है."

देखेंः एक्टर अपारशक्ति खुराना की ड्रूल वर्थी पिज्ज़ा पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा त्योहारों को पूरी तरह से मनाने में विश्वास करती हैं और इसमें अच्छा खाना भी शामिल है. हाल ही में, क्रिसमस पर, हमने उन्हें एक लवली मील खाते हुए देखा, जिसमें लिप स्मैकिंग डेजर्ट और सब कुछ शामिल था. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, हम टेस्टी केक के साथ-साथ रोस्टेड चिकन, मीट के साथ बेबी पोटैटो, फ्राइड सब्जियां, दही बेस के साथ करी, कई प्रकार के राइस और अन्य रेसिपीज के बीच मीट ग्रेवी देख सकते थे.