Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा खाने की काफी शौकीन हैं और इसका सबूत उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी है

Malaika Arora Craving For Crabs: अगर आप किसी बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल के लक्ष्यों की ओर देखते हैं, तो मलाइका अरोड़ा आपकी सूची में जरूर होंगी. टिनसेल शहर की सबसे फिटेस्ट सेलिब्रिटी में से एक, मलाइका सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा खाने की काफी शौकीन हैं और इसका सबूत उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी है

Malaika Arora: मलाइका के इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करें, तो आपको वो विभिन्न प्रकार के फूड्स इंजॉय करती दिखेगी.

खास बातें

  • मलाइका खाने की काफी शौकीन है.
  • मलाइका डाइटिंग नहीं बल्कि हाई कैलोरी फूड्स इंजॉय करती हैं.
  • मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट सेलिब्रिटी में से एक है.

Malaika Arora Craving For Crabs: अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो किसी बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल के लक्ष्यों की ओर देखते हैं, तो मलाइका अरोड़ा आपकी सूची में जरूर होंगी. टिनसेल शहर की सबसे फिटेस्ट सेलिब्रिटी में से एक, मलाइका सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है और अपने जीवन में दैनिक घटनाओं के साथ दुनिया को अपडेट करती है. आइए मानते हैं, वह हमें अपनी शक्ति योग सत्र और स्वच्छ खाने की आदतों से प्रेरित करने में कभी फेल नहीं होती है. लेकिन अगर आपको लगता है कि वह केवल डाइटिंग में है, तो आप बिल्कुल गलत हैं! मलाइका के इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करते हुए, आपको कई स्टोरी और पोस्ट मिलेंगी जो विभिन्न प्रकार के फूड्स इंजॉय करती हैं. जो अक्सर कैलोरी से भरपूर होते हैं. हमें विश्वास करो, वह एक ट्रू फूडी है! 

मलाइका अरोड़ा की हाल ही की इंस्टाग्राम स्टोरी उनके फूड के प्रति प्यार को साबित करती है. 47 वर्षीय एक्टर ने हाल ही में 'ए मिलियन स्पाइस बाय आभा' द्वारा पोस्ट की गई एक स्टोरी शेयर की जिसमें क्रेव करी और जीरा राइस की एक स्वादिष्ट कटोरी दिखाई गई. "यह मैं चाहती हूं" कृपया, मलाइका ने स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा. चलो बाहर चेक करें!

क्रैब करी की बनावट के अनुसार, हम कहते हैं कि यह लोकप्रिय और सुपर स्वादिष्ट गोवा क्रैब करी हो सकती है. गाढ़े नारियल की ग्रेवी के साथ रिच, क्रीमी- गोयन क्रैब करी एक परम आनंद है! यह प्रसिद्ध तटीय भोजन मूल रूप से मांसाहारी और रसदार क्रैब के टुकड़े हैं जिन्हें नारियल की क्रीम, कश्मीरी मिर्च , जीरा, दालचीनी, तोड़ी सिरका, इमली और गुड़ के साथ पकाया जाता है. आपके पास जो कुछ भी है और जो आप चाहते हैं, इसके साथ हो सकता है, लेकिन क्रैब करी का टेस्ट सबसे अच्छा होता है जब उबले हुए चावल के साथ पेयर किया जाता है. 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले से ही सुस्त? यदि हां, तो हम आपको मुस्कुराने के सभी कारण बताते हैं.