ईद 2022 की दावत में मलाइका अरोड़ा ने किन किन स्वादिष्ट व्यंजनों का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

मीठी ईद के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उनके स्वादिष्ट ईद स्प्रेड को दिखाया गया है.

ईद 2022 की दावत में मलाइका अरोड़ा ने किन किन स्वादिष्ट व्यंजनों का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • दिवा हेल्दी और स्वादिष्ट दोनों तरह के भोजन का मजा लेती हैं.
  • वह दिल से बड़ी फूडी हैं.
  • अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फूड रिलेटिड स्टोरीज शेयर करती हैं.

दुनिया भर के लोगों ने हाल ही में (3 मई, 2022 को) ईद उल-फितर मनाई. इससे रमजान के पवित्र महीने और महीने भर चलने वाले रोजा (उपवास) का अंत हो गया. ईद का मतलब सेलिब्रेशन है - यह पर्व दावत के लिए परिवारों और दोस्तों को एक साथ लाता है. इतना ही नहीं. ईद के जश्न में खाने की हमेशा से अहम भूमिका रही है. वास्तव में, ईद का विचार हमें तुरंत बिरयानी, कबाब और फिरनी की याद दिलाता है. यह एकदम सच है! ऐसा ही मलाइका अरोड़ा के लिए भी लगता है. दिल से हार्डकोर फूडी मलाइका लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि 48 वर्षीय दिवा हेल्दी और स्वादिष्ट दोनों तरह के भोजन सहित अपनी सभी फूड एक्टिविटीज के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया स्टोरी इसका सबूत है.

Mango Lassi Recipe: हर घूंट में रिफ्रेशिंग स्वाद देगी यह मैंगो लस्सी

मीठी ईद के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उनके स्वादिष्ट ईद स्प्रेड को दिखाया गया है. इसमें हैदराबादी बिरयानी, मिर्ची का सालन, पापड़, रायता, दाल (या शायद दाल गोश्त), चावल और बहुत सी चीजें शामिल थीं. "ईद मुबारक," उनकी स्टोरी पढ़ें. यहां देखें:

9a83dflg
ओह-स्वादिष्ट लगता है, है ना? क्या इस स्वादिष्ट स्प्रेड ने आपके मुंह में भी पानी ला दिया है? अगर हां, तो हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. मलाइका द्वारा खाए जाने वाले कुछ व्यंजनों में से कुछ व्यंजनों को हमने एक लिस्ट में शामिल किया है. इसका मतलब है कि अब आप इन स्वादिष्ट व्यंजनों को घर पर भी तैयार कर सकते हैं और अपने प्रियजनों के लिए इन शानदार व्यंजनों को तैयार कर सकते हैं. आइए देखें कि हमें आपके लिए क्या मिला है.

हैदराबादी मटन बिरयानी की रेसिपी यहां देखें.

मिर्ची का सालन की रेसिपी यहां देखें.

बुरानी रायता की रेसिपी यहां देखें.

अब, इन व्यंजनों को तैयार करें और मलाइका अरोड़ा-स्टाइल लैविश मील का मजा लें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्ट्रीट स्टाइल कचौरी खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें यह मजेदार रेसिपी