मलाइका अरोड़ा का यह "होममेड सूप" हमें हेल्दी खाने के लिए करता है प्रेरित

जब हम मौसम की बारिश का मजा लेना पसंद करे हैं वही अंदर से खूद को बेहतर रखने का सबसे अच्छा तरीका की हम एक बाउल गरमागरम सूप पीएं.

मलाइका अरोड़ा का यह

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा अक्सर फूड रिलेटिड स्टोरीज पोस्ट करती हैं.
  • वह हेल्दी के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लेती हैं मजा.
  • मलाइका अरोड़ा भी होममेड सूप का मजा ले रही हैं.

जहां हम सभी की को मानसून की बारिश अच्छी लगती है, वहीं हमें मौसमी बीमारियों के प्रति ज्यादा संवेदनशील भी बना सकती हैं. जब हम मौसम की बारिश का मजा लेना पसंद करे हैं वही अंदर से खूद को बेहतर रखने का सबसे अच्छा तरीका की हम एक बाउल गरमागरम सूप पीएं. सूप न सिर्फ हेल्दी मील होता है, बल्कि यह हमें अंदर से गर्म करता है और हल्के लेकिन स्वादिष्ट स्वाद के साथ हमारे टेस्ट बड्स को भी बेहतर करता है. ऐसा सिर्फ हम ही नहीं हैं जो यह महसूस करते हैं, मलाइका अरोड़ा भी होममेड सूप का मजा ले रही हैं और इसके स्वाद का मजा लेना पसंद करती है. मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ अपने खाने के बारे में शेयर करती रहती हैं. हम हमेशा इस बात से इम्प्रेस होते हैं कि कैसे वह हाई कैलोरी डेसर्ट और स्वस्थ घर के भोजन के बीच अपनी डाइट को बैलेंस करती है. उनके हेल्दी मील पर लेटेस्ट अपडेट हमें डाइट गोल्स दे रही है.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में चिकन सूप की एक बाउल की एक तस्वीर शेयर की जो बहुत स्वादिष्ट लग रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सोल के लिए चिकन सूप... #होममेड... एक बाउल फूड जो हमेशा स्वादिष्ट लगता है."

Raksha Bandhan 2022: यहां जानें कब है राखी, और त्योहार पर बनाएं कौन से खास पकवान

यहां पोस्ट देखें:

dsvc4gb8

हम इसमें चिकन, कटी हुई गाजर, हरी प्याज के ग्रीन्स और बोक चोय की तरह दिखने वाले वॉनटन नूडल्स देख सकते हैं. सूप का वाइब्रेंट कलर देखकर हमारी भी क्रेविंग्स को बढ़ा रहा है.

अगर आप भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं, तो हमने यहां कुछ बहुत ही स्वादिष्ट चिकन सूप रेसिपीज को खोजा है, जो मानसून के मौसम के लिए एकदम परफेक्ट हैं. चिकन प्रोटीन में हाई होने के कारण डिश को एक तृप्तिदायक और पोषक तत्वों से भरपूर भोजन का विकल्प बनाता है.

हालांकि, अगर आप शाकाहारी हैं, तो कई स्वादिष्ट वेज सूप रेसिपी भी हैं, जिन्हें आप आसानी से घर पर बना सकते हैं. मानसून के लिए कुछ आसान वेज सूप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. ये सूप न सिर्फ खाने में अच्छे लगते हैं बल्कि इस मौसम में इम्युनिटी बढ़ाने में भी मदद करते हैं.

भूख लगने पर प्रेशर कुकर में सिर्फ 10 मिनट में बनाएं यह स्वादिष्ट मसाला पुलाव- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अच्छे स्वास्थ्य के साथ मानसून को बनाएं बेहतर. इन सूप व्यंजनों को अपने मेनू में शामिल करें और स्वस्थ रहें.