Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने हेल्दी महाराष्ट्रीयन मील को इंजॉय किया

Malaika Maharashtrian Meal: यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो सेलिब्रिटी की लाइफस्टाइल गोल की तलाश करते हैं, तो मलाइका अरोड़ा निश्चित रूप से आपकी लिस्ट में हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने हेल्दी महाराष्ट्रीयन मील को इंजॉय किया

Malaika Arora: मलाइका अपने हेल्दी और क्लीन खाने की आदतों से कई लोगों को प्रेरित करती हैं.

खास बातें

  • मलाइका का डाइट सूप, सलाद तक सीमित नहीं है.
  • 47 वर्षीय दिवा ने हाल ही में अपने मील की स्टोरी इंस्टाग्राम पर साझा की.
  • आमती एक क्लासिक महाराष्ट्रीयन-शैली की दाल है.

Malaika Maharashtrian Meal:  यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो सेलिब्रिटी की लाइफस्टाइल गोल की तलाश करते हैं, तो मलाइका अरोड़ा निश्चित रूप से आपकी लिस्ट में हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फिट हस्तियों में से एक हैं और अपने हेल्दी और क्लीन खाने की आदतों से कई लोगों को प्रेरित करती हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मलाइका का डाइट सूप, सलाद और सभी चीजों तक सीमित है. वास्तव में, कुछ हैं जो हेल्दी और टेस्टी के बीच संतुलन बनाए रखना पसंद करती है- और उसका इंस्टाग्राम इसका प्रमाण है. समय-समय पर, वह हमें अपने फूड की तस्वीरे साझा करती हैं, जिसमें ज्यादातर ऐसे व्यंजन शामिल होते हैं, जो हेल्दी, टेस्टी और स्वास्थ्यवर्धक होते हैं.

47 वर्षीय दिवा ने हाल ही में अपने मील की स्टोरी इंस्टाग्राम पर साझा की. जिसमें क्लासिक महाराष्ट्रीयन आमती, थेचा और नाचनी भाकरी (रागी रोटी) शामिल थी. एक शब्द में, यह पारंपरिक, घर का बना भोजन आरामदायक है. अपने भोजन की तस्वीर के साथ, मलाइका ने यह भी उल्लेख किया कि आमती रेसिपी एक "बम" है. जरा देखो तोः

8pi3doc

आमती एक क्लासिक महाराष्ट्रीयन-शैली की दाल है जिसे पीली दाल को कोकम, महाराष्ट्रियन ( पाव भाजी मसाला ) और करी पत्ते, सरसों, जीरा, लाल मिर्च आदि के तड़के के साथ उबालकर तैयार किया जाता है. मसालेदार होने के अलावा, यह दाल आपके तालू पर एक फ्रेश टेस्ट छोड़ती है- कोकम के लिए धन्यवाद. अगर आप इसे ट्राई करना चाहते हैं, तो रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमने आपके लिए थेचा और नाचनी भाकरी रेसिपी भी ढूंढी हैं. थेचा मूल रूप से एक तीखी हरी मिर्च और लहसुन की चटनी है जो भाकरी के नीरस स्वाद और दाल के तीखेपन की तारीफ करती है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.