फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिनर पार्टी में बॉलीवुड की किन दिवाओं ने की शिरकत, यहां देखें तस्वीरें

Manish Malhotra Dinner: ग्लैमरस बॉलीवुड स्टार निश्चित रूप से जानते हैं कि वीकेंड कैसे मनाना है और मनीष मल्होत्रा ​​​​का थ्रेसडे डिनर इसका सबूत है. महीप कपूर द्वारा साझा किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, हम रॉयल फेयर देख सकते हैं.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिनर पार्टी में बॉलीवुड की किन दिवाओं ने की शिरकत, यहां देखें तस्वीरें

Manish Malhotra: महीप कपूर द्वारा साझा किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, हम रॉयल फेयर देख सकते हैं.

खास बातें

  • मनीष मल्होत्रा ​​​​का थ्रेसडे डिनर.
  • ऐसा लगता है कि डिनर की शुरुआत एक लाइट चीज़ी नोट से हुई थी.
  • इस तरह की लेविश और ग्रांड डिनर पार्टियों को होस्ट करते हैं मनीष मल्होत्रा

Manish Malhotra Dinner:   ग्लैमरस बॉलीवुड स्टार निश्चित रूप से जानते हैं कि वीकेंड कैसे मनाना है और मनीष मल्होत्रा ​​​​का थ्रेसडे डिनर इसका सबूत है. फेमस फैशन डिजाइनर के साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, गौरी खान, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे जैसी कई दिवाओं के साथ पूरा घर भरा था. चकाचौंध और ग्लैम के बीच, हमारी नजरें उस डिलेक्टेबल फूड के अंशों पर पड़ी, जिसका सेलिब्रिटी ने आनंद लिया. ऐसा लगता है कि डिनर की शुरुआत एक लाइट चीज़ी नोट से हुई थी जिसमें एक बोर्ड था जो क्रेकर, फ्रूट, ऑलिव, पनीर और डिप्स के साथ रखे थे. प्रेजेंटेशन पर एक नजर डालेंः 

sgl0896o
पनीर और टेस्टी थाली

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मालदीव में लेविश ब्रेकफास्ट को एन्जॉय करती, देखें तस्वीरें

महीप कपूर द्वारा साझा किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, हम रॉयल फेयर देख सकते हैं जैसे कोई और नहीं. कुछ राइस रेसिपी के साथ सलाद का एक फ्रेश बाउल सर्व किया गया, जिसमें हमारी फेवरेट बिरयानी सबसे अलग थी. अलग-अलग करी के बाउल भी थे, कबाब से भरी एक थाली, और दूर छोर पर हमें कुछ रोटी भी दिखाई दी. यहां देखें डिनर स्पेडः 

17for4hg
राइस डिश.बिरयानी

Katrina Kaif: ऑस्ट्रिया में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीर

और अगर 'बॉलीवुड वाइव के शानदार लाइफ' के फैंस है तो दूसरे सीज़न के लिए एक्साइटेड नहीं थे, तो निश्चित रूप से इस गेट-टूगेदर ने महीप, सीमा, भावना और नीलम को अपने टीवी स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया होगा.

Bhagyashree Tasty Treats: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दुबई वेकेशन से शेयर किया ड्रूल वर्थी ट्रीट्स, यहां देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह की लेविश और ग्रांड डिनर पार्टियों को होस्ट करने के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​के प्यार को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. हमने बॉलीवुड डिजाइनर को कई बार रॉयल ट्रीट और हार्टली ट्रीट के लिए दूसरी सेलिब्रिटी को इंवाइट करते देखा है. जान्हवी और सारा जैसी युवा स्टार से लेकर मशहूर कपूर सिस्टर तक, मनीष मल्होत्रा ​​​​निश्चित रूप से जानते हैं कि किसी के दिल का रास्ता पेट से होता है. आपको क्या लगता है कि मनीष की किसी डिनर पार्टी में इंवाइटेड अगला स्टार कौन होगा?