Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने शेयर की मुंह में पानी ला देने वाली स्वीट, देखें तस्वीर

Manish Malhotra Sweet: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में मनीष एक स्वीट डिश के साथ नजर आ रहे हैं.

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने शेयर की मुंह में पानी ला देने वाली स्वीट, देखें तस्वीर

मनीष मल्होत्रा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ' जब एक काम की मीटिंग एक स्वीट में बदल जाती है.'

Manish Malhotra Sweet:  मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में मनीष एक स्वीट डिश पर नजरे गड़ाए नजर आ रहे हैं.  उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ' जब एक काम की मीटिंग एक स्वीट में बदल जाती है.'  मनीष मल्होत्रा इंडिया के सबसे फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स में से एक हैं. इन्हें बॉलीवुड समेत हॉलीवुड, तमिल और टीवी इंडस्ट्री में भी कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग के लिए जाता है. तस्वीर से लगता है कि मनीष की यह फोटो किसी रेस्टोरेंट की है जहां वे किसी वर्क मीटिंग के लिए गए थे.

मनीष ने बॉलीवुड में तमाम एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं. मनीष के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. पोस्ट को एक घंटे में 17 हजार लोगों ने लाइक किया. मनीष मल्होत्रा के पोस्ट पर मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने कमेंट किया है. उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि 'यह एक बड़ा हिस्सा है मनीष. इस पोस्ट को सारा अली खान, जाहन्वी कपूर, कार्तिक आर्यन जैसे सेलिब्रिटीज ने लाइक किया है.

वैसे मनीष इन दिनों एक और वजह से भी चर्चा में हैं. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. मनीष के अलावा चर्चित फैशन डिजाइनर सब्यसाची और रितु कुमार को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. 

कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग के लिए मिले कई अवॉर्डः

मनीष को कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग के लिए कई अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है. साल 1995 में मनीष को फिल्म रंगीला (Rangeela 1995) के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था. इसके अलावा कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, वीर जारा, कभी अलविदा न कहना जैसी फिल्मों के लिए भी अवॉर्ड्स मिले. 

माइकल जैक्सन के लिए भी डिजाइन कर चुके हैं कॉस्ट्यूमः

मनीष मल्होत्रा पूर्व पॉप सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के लिए भी कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुके हैं. माइकल जैक्सन के इंडिया टूर के लिए मनीष ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Side Effects Of Lauki Juice: लौकी का जूस पीने के पांच हैरान करने वाले नुकसान
Kashmiri Halwa: डेज़र्ट खाना है पसंद तो ट्राई करें टेस्टी कश्मीरी हलवा
Real Or Fake Besan: इन घरेलू उपायों की मदद से करें असली और नकली बेसन की पहचान
Omelette Pizza Recipe: अपने फेवरेट पिज्जा को ऑमलेट के साथ दें बेहतरीन ट्विस्ट, आज ही इसे आजमाएं